Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडमनोरंजन

Nia Sharma Madhubala Look : ये क्या किया निया शर्मा ने की दीवाने होकर ट्रोल्स ने कहा – ‘जान लेबू का हो’… 

इन दिनों टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपना कहर ‘सुहागन चुड़ैल’ में बरपाती हुई दिखाई दे रहीं, मालूम हो कि अभिनेत्री निया शर्मा ‘सुहागन चुड़ैल’ के अलावा इन दिनों कलर्स टीवी के शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में भी दिखाई दे रही हैं। मालूम हो कि अक्सर मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां में छाई हुई रहती ही हैं। लोगों को अभिनेत्री का पहनावा ज्यादातर बिलकुल पसंद नहीं आता और इसके लिए अभिनेत्री को जमकर ट्रोल भी किया जाता हैं। 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

लेकिन निया ने इस बार जो कुछ किया है, उसके बाद तो हर कोई निया की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। साल 2010 में टीवी सीरियल ‘काली’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली 33 वर्षीय निया शर्मा बैक-टू-बैट शोज करती आई है। लेकिन निया को घर-घर पहचान मशहूर टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली। दर्शकों ने मानवी चौधरी के किरदार में निया को काफी  ज्यादा पसंद किया। 

See also  Sargun Mehta and Ravi Dubey : पति रवि दुबे को जब सरगुन ने निया शर्मा के साथ किसिंग सीन की परमिशन देते हुए कहा था - अच्छे से करना… 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

इसके बाद तो निया की लॉटरी लग गयी ‘जमाई राजा’, ‘खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘नागिन 4’ और ‘झलक दिखला जा 10’ जैसे शोज के कारण अभिनेत्री को जबरदस्त पहचान मिली अब एक बार फिर से कलर्स के ही दो शोज इन दिनों निया कर रही हैं। मालूम हो कि इस बार ‘लाफ्टर शेफ्स’ में रेट्रो थीम रखी गई थी। इसी थीम के लिए निया शर्मा ने मधुबाला के रूप में अपनी इंट्री की थी।