मनोरंजन

Single Mother Actress : ”कहानी घर घर कि” की संस्कारी बहु 45 साल की उम्र में बन चुकी है बिन बियाही माँ, हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में है शामिल

साल 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। इस फिल्म में कुछ ही दिनों में 1000 करोड़ की कमाई कर ली थी और इतिहास रच दिया था। इसके बाद इस फिल्म ने और भी कई देशों में अपना कमाल दिखाया था।दंगल मूवी अब तक बॉलीवुड के इतिहास के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है। दंगल में आमिर खान की हीरोइन का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर ने भी इस फिल्म से खूब नाम कमाया था और वह लाइमलाइट में आ गई थी।आइये जानते हैं साक्षी तंवर की पूरी कहानी.

साक्षी तंवर टीवी की दुनिया में बेहद जाना माना नाम है। वह सुर्खियों में तब आई जब उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम किया। फिल्म में वह आमिर खान की पत्नी बनी हुई थी। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया।साक्षी तंवर ने शादी नहीं की 50 साल की उम्र में भी वह सिंगल जिंदगी एंजॉय कर रही हैं।करीब 5 साल पहले साक्षी तंवर ने एक बेटी को गोद लिया था और वह मां बन गई थी। इसके बाद भी साक्षी सिंगल मदर है और उसकी जिम्मेदारी को अच्छे से निभा रही हैं।साक्षी तंवर टीवी की दुनिया की रॉकस्टार है। उन्होंने कई सीरियल में अपना जलवा दिखाया है।उनके सीरियल ने काफी टीआरपी भी बटोरी हैं।

See also  Crakk Movie Review : कहानी में नहीं है दम फिर भी जबरदस्त है एक्शन,अर्जुन रामपाल भारी पड़े विद्युत पर

साक्षी तवर ने अपने करियर में 40 से भी ज्यादा फिल्मों में और टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने साल 2001 में टीवी सीरियल करम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद संसार, कुटुंब, देवी, विरासत और काव्यांजलि जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा. साक्षी तंवर ने कई सुपरहिट फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

आपको बता दे की टीवी की दुनिया में साक्षी तंवर अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं लोग उनके एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं वह टीवी की दुनिया की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में एक है मीडिया की माने तो साक्षी एक एपिसोड के डेढ़ लाख रुपए चार्ज करती हैं।बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में भी साक्षी तंवर ने एक अहम किरदार निभाया था. इसके पहले ‘माई’ नाम के हिट सीरियल में भी साक्षी तंवर ने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है.