Thursday, September 19, 2024
क्रिकेटमनोरंजनविडियोज़

Hardik Pandya and Natasa Stankovic : इस अभिनेता के साथ मुंबई पहुंचते ही नताशा ने किया वर्कआउट, सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- सेका… 

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ और सर्बियाई अभिनेत्री मॉडल नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर से मुंबई वापस लौट आई है और लौटने के बाद उन्होंने एक मशहूर अभिनेता के साथ वर्कआउट सेल्फी शेयर किया है। मालूम हो कि, बीते दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलगाव के बाद नताशा बेटे अगस्त्य को साथ लेकर अपने मायके सर्बिया चली गई थीं। 

तकरीबन डेढ़ महीने सर्बिया में रहने के बाद अब नताशा एक बार फिर से मुंबई वापस लौट आई हैं। गौरतलब हो कि नताशा ने बेटे अगस्त्य का चौथा जन्मदिन सर्बिया में ही सेलिब्रेट किया था। वहीं एक बार फिर से अपनी कर्म नगरी मुंबई वापस आते ही नताशा ने सबसे पहले दो काम किए। सबसे पहला काम नताशा ने बेटे अगस्त्य को उसके पिता हार्दिक पांड्या के घर छोड़ने का किया वहीं दूसरा काम अपने पुराने दोस्त के साथ वर्कआउट सेल्फी लेने का किया। 

अब लोगों के जेहन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन है नताशा का ये खास दोस्त? तो जानकारी के लिए बता दे नताशा के इस दोस्त का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है। जो कि कथित रूप से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड हैं। मालूम हो कि नताशा ने अलेक्जेंडर के साथ पोस्ट वर्कआउट सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सेका’। मालूम हो कि ‘सेका’ का मतलब हनी, डार्लिंग, स्वीटहार्ट इत्यादि होता है।