Thursday, September 19, 2024
प्राइवेट वीडियोभोजपुरीविडियोज़

Trisha Kar Madhu Video : अभिनेत्री तृषा कर मधु ने समुंदर किनारे अपनी जानलेवा अदाओं से गिराई बिजलियां, वायरल हुआ वीडियो… 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्री तृषा कर मधु अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर ही लाइमलाइट में बनीं हुई रहती हैं। मालूम हो कि करीब तीन साल पहले अभिनेत्री का एक पर्सनल एमएमएस वीडियो लीक (MMS Video Leaked) हुआ था, जिसके बाद से ही मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रहने लगीं हैं। 

MMS फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

अब हालात कुछ ऐसे हो गए हैं कि इन दिनों अभिनेत्री तृषा कर मधु सोशल मीडिया पर कुछ भी फैंस के साथ शेयर करती हैं, वो महज कुछ ही सेकंडस में पूरे इंटरनेट पर छा जाता है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री तृषा कर मधु कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं। अक्सर अभिनेत्री अपने नए वीडियो को फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं, इसी बीच अभिनेत्री का एक और नया वीडियो वायरल हो रहा हैं। मालूम हो कि मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। 

देखें वीडियो –

तभी तो तृषा कर मधु का कोई भी पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है। इन दिनों एक बार फिर से मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री  तृषा कर मधु अपने हद से ज्यादा हॉट अंदाज (Trisha Kar Madhu Hot Look) वाले पोस्ट के कारण चर्चा में छाई हुई हैं, जिसे देखकर फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। मालूम हो कि लेटेस्ट वीडियो में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु हॉट अंदाज में समुंदर किनारे अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।