बॉलीवुडविडियोज़

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12 February 2024 : कुचलेगी भोसले परिवार के गुरूर को सवि, भीगी बिल्ली बनेगा ईशान…

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में शुरू हुआ ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। परिवार की मौत के बाद ईशान ने ये सोच कर शादी की थी कि वो उसका साथ देगा।

हालांकि शादी के बाद ईशान सवि के लिए नई आफत बन चुका है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में की कहानी में अब तक आपने देखा, सवि को टमाटर मारने की वीडियो वायरल हो जाती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 12 February 2024
कुचलेगी भोसले परिवार के गुरूर को सवि, भीगी बिल्ली बनेगा ईशान…

खुद को बचाने के लिए धुर्वा चोट लगने का ड्रामा करती है। धुर्वा दावा करती है कि सवि ने उस पर हमला किया है। इसी बीच सवि भी घर पहुंच जाती है।

See also  Viral Dance Video : पहले नई दुल्हन शर्मायी फिर ताई, चाची, मामी सास के सामने किया ऐसा डांस, सभी बोले इस के आगे सपना चौधरी भी फेल... 

सुरेखा सवि पर भड़क जाती है। सुरेखा कहती है कि सवि अब से कॉलेज नहीं जाएगी। सुरेखा के ये तीखे बोल सवि को कांटे की तरह चुभने वाले हैं। जिसकी वजह से सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में एक और भूचाल आ जाएगा।

एपिसोड ‘गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आप देखेंगे, सवि कॉलेज जाने के लिए सुरेखा से भिड़ जाएगी। वहीं ईशान भी परिवार को सारा सच बताएगा।

ईशान बताएगा कि कैसे धुर्वा और उसके दोस्तों ने सवि की बेइज्जती की है। इतना सब होने के बाद भी सुरेखा पीछे नहीं हटती। मामले को सुलझाने के लिए यशवंत रिसेप्शन की नौटंकी शुरू कर देगा।

See also  Kajal Raghwani MMS Viral : काजल राघवानी का एमएमएस वीडियो छाया पूरे इंटरनेट पर, लोग कर रहे हैं डाउनलोड जाने क्या है पूरी सच्चाई!

यशवंत कहता है कि रिसेप्शन तक सवि कॉलेज नहीं जाएगी। ईशान परिवार की ये बात मान लेगा। सवि ईशान का फैसला भी मानने से इनकार कर देगी। जिसकी वजह से ईशान और सवि के बीच झगड़ा हो जाएगा।

रात में सवि अकेले समय बिताएगी। वहीं ईशान भी रीवा को भाव देगा। रीवा ईशान को अपने हुस्न का जादू दिखाने वाली है। दूसरी तरफ सवि आईएएस की तैयारी करने के लिए एक सेमीनार में जाने का फैसला करेगी। इसी बीच सुरेखा सवि को आम का आचार डालने के लिए बोल देगी। सवि चाहकर भी अपने सेमीनार में नहीं जा पाएगी।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सावी को पता चलता हैं कि आज कॉलेज में यूपीएससी उम्मीदवारों का एक सेमिनार हैं और सावी उसमें जाने का फैसला करती हैं। सुरेखा सावी को बुलाती हैं और उसे आम काटने के लिए बोलती हैं। लेकिन सावी को सेमिनार में जाना हैं।