मनोरंजनविडियोज़

Tanushree On kissing Scenes : तनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी संग अपने रिश्ते को लेकर बताई यह बड़ी सच्चाई, 18 साल बाद याद आया वह मशहूर सीन

मूवी आशिक बनाया आपने को रिलीज हुए 18 साल हो गए हैं और अब 18 साल बाद तनुश्री दत्ता ने अपना और इमरान हाशमी का रिश्ता लोगों के सामने बताया है।उन्होंने इमरान हाशमी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दोनों लाइमलाइट में छाई हुई है।वह अधिकतर अपने इंटरव्यू में कुछ ना कुछ नया बताती ही रहती हैं। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से अपनी पुरानी फिल्म के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है जिसके बाद अब हर कोई हैरान हो रहा है।

तनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी को लेकर यह खुलासा किया है।तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया है। फैन्स को उनकी केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आई थी। फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में उनका किसिंग सीन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पॉपुलर सीन्स में से एक है। उस समय इस गाने का क्रेज सातवें आसमान पर था।

See also  Duplicate of Aryan Khan : जोमैटो बॉय जो दिखता है आर्यन खान के जैसे करता है ऐसा डांस की लोग हैं हैरान... 

इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था लेकिन तनुश्री दत्ता ने हाल ही में इमरान हाशमी के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर एक बहुत ही अजीब बात बताई है।इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि ऑफ-स्क्रीन उनके बीच कोई केमिस्ट्री नहीं थी। तनुश्री दत्ता इमरान हाशमी पर फिल्माए गए किसिंग सीन उसे समय काफी चर्चा में भी छाए रहे थे।

अपने एक इंटरव्यू के बारे में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात भी की उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि मेरे लिए इमरान हाशमी पहले दिन से ही एक एक्टर थे। मैंने उनके साथ तीन फिल्मों में काम किया हमने चॉकलेट मूवी में भी किसिंग सीन शूट किया था लेकिन इस सीन को फिल्म से निकाल दिया गया था पहली बार यह बहुत अजीब था।दूसरी बार थोड़ा काम अजीब लगा क्योंकि हम दोनों के बीच कभी कोई तालमेल नहीं था उनकी छवि किसिंग ब्वॉय वाली थी लेकिन वह सबसे सहज किसर नहीं हैं। और न ही मैं हूं।”

See also  अगर घर में देखना चाहते वो ये वेब सीरीज तो पकड़ना पड़ेगा एक कोना, क्युकी कर देगी एक-एक अंग खड़ी

आपको बता दे की आशिक बनाया आपने मूवी में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता ने कई सारे इंटीमेट सीन दिए थे जो खूब वायरल भी हुए थे लेकिन अब एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी को अपना भाई बताया है। यह सुनकर इमरान हाशमी के फैंस भी काफी सदमे में आ गए हैं।

इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने बताया कि सभी बड़ी एक्ट्रेस ने किसिंग सीन और इंटिमेट सीन किए हैं लेकिन उन्हें कोई कुछ नहीं बोलता लेकिन सबको मुझसे ही प्रॉब्लम होती है अब वह इंटीमेट सीन था मेरा और इमरान हाशमी का कोई पर्सनल सीन नहीं चल रहा था यह तो एक्टिंग है न भाई और वैसे मैं और इमरान तो भाई-बहन जैसे हैं। बांकी कुछ नहीं था।” तनुश्री का ये स्टेटमेंट लोगों को पसंद नहीं आया।