Thursday, September 19, 2024
प्राइवेट वीडियोभोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Trisha Kar Madhu New Video Viral : Trisha Madhu MMS लीक कांड के बाद एक बार फिर से छाई, वायरल हुआ वीडियो… 

लम्बे अर्से से मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु चर्चा में छाई हुई हैं। दरअसल अभिनेत्री तृषा मधु के चर्चा में छाने की वजह उनका एमएमएस लीक होना है मतलब उनका MMS लीक क्या हुआ हंगामा खड़ा हो गया है। मालूम हो कि अभी हाल ही में तृषा ने अपने MMS लीक के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्हें इस MMS लीक कांड के कारण कितनी परेशानी उठानी पड़ी है। 

हालांकि अब इस मामले को तीन साल से अधिक का समय गुज़र चुका है लेकिन फिर भी ये मामला पूरी तरह से शांत नहीं हुआ है और इसी बीच तृषा का एक और नया वीडियो वायरल हो गया हैं, जिसके कारण अभिनेत्री एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। मालूम हो कि एमएमएस लीक मामले को लेकर भले ही तृषा सुर्खियों में रहीं हैं, लेकिन इससे उनके काम पर जरा भी असर नहीं पड़ा है। अक्सर ही अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस वीडियो से बवाल मचाती ही रहती हैं। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में तृषा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। मालूम हो कि वायरल हुए उस वीडियो में तृषा काफी बुरी तरह से रोती हुई दिखाई दी। मालूम हो कि करीब तीन साल के बाद अभिनेत्री ने बताया कि एमएमएस लीक कांड के बाद उन्हें कितनी परेशानियां उठानी पड़ी। मालूम हो कि मिली जानकारी के अनुसार लीक हुए MMS वीडियो में अभिनेत्री को उनके बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था।