Nirahua And Amrapali Romance Video : आम्रपाली और निरहुआ के रोमांटिक वीडियो को देखकर आपके भी सर्दियों में छूट जाएंगे पसीने, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Nirahua And Amrapali Romance Video

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली और टैलेंटेड सुपरस्टार निरहुआ की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है.ऐसे में जब दोनों के बीच कोई रोमांटिक सॉन्ग शूट किया जाता है तो हर किसी की धड़कन तेज हो जाती है. आम्रपाली और निरहुआ का बेहद रोमांटिक गाना आजकल वायरल हो रहा है. आपको बता दे कि इन दोनों की जोड़ी हर किसी के दिल पर छाई रहती है और हर कोई इन्हे बेहद प्यार भी करता है. इन्हें लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं.

भोजपुरी स्टार्स और भोजपुरी इंडस्ट्री आज के समय में लगातार आगे बढ़ती जा रही है. लोग इस भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी कलाकारों के भी दीवाने हैं. यह संख्या लाखों करोड़ों में है. इस समय भोजपुरी एक्टर एक्ट्रेस का नाम दुनिया में फैल चुका है और अब यह बड़े नाम बन चुके हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पॉपुलर कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को माना जाता है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. अब इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है जिसे सभी पसंद कर रहे हैं और उनके फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं.

आपको बता दे की दिनेश लाल यादव का यह वीडियो फिल्म गुलामी का है जिसमें वह आम्रपाली के साथ चोरी छिपे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस जबरदस्त वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस मधु शर्मा दिखाई दे रही हैं और दोनों आपस में जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं. निरहुआ और मधु शर्मा का यह वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है.वीडियो में आप देख सकते हैं कि मधु शर्मा ने साड़ी पहनी है और बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. वही निरहुआ ने भी नीले रंग का कुर्ता पहना है जिसके साथ उन्होंने गले में सफेद गमछा भी डाला हुआ है.

See also  Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने पेट से नाभि तक ऐसा सरकाया हाथ, स्टेज के आगे फैंन्स हो गये बेकाबू।

वीडियो की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस मधु शर्मा को गोद में उठाकर लाते हुए दिखाई दे रहे हैंऔर बेड पर लेटा देते हैं जिसके बाद दोनों की जबरदस्त केमिस्टी देखने को मिल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ और मधु शर्मा जैसे ही रोमांस शुरू करते हैं वैसे ही कुछ लोग आ जाते हैं और वहां कुछ सामान ढूंढने लगते हैं और ढूंढने के लिए आने वाले लोगों के हाथों में हथियार भी होते हैं जैसे ही वो दरवाजे को तेजी से खोलते हैं वैसे ही निरहुआ और मधु शर्मा बेड से उठ जाते हैं। वहीं दोनों के इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।