मनोरंजनविडियोज़हरयाणवी

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने पेट से नाभि तक ऐसा सरकाया हाथ, स्टेज के आगे फैंन्स हो गये बेकाबू।

आज के समय में सपना चौधरी का नाम हर जगह छाया हुआ है। लाखों करोड़ों की संख्या में लोग उनके फैंस हैं और अभी केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी अपने प्रोग्राम करती रहती हैं।उनके गाने तेरी अंखियों का यह काजल तो सभी ने सुना है।

यह गाना काफी हिट हुआ था। इस गाने से सपना ने अपनी अलग ही पहचान बनाई थी लेकिन अब इस गाने पर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने भी डांस किया है जिसे देखने के बाद हर कोई उन्हें पसंद कर रहा है और लोगों का कहना है कि उनके जलवे सपना चौधरी से भी बढ़कर है।

See also  Bhojpuri Video : पवन सिंह और मोनालिसा दोनों दिखे एक दूसरे की बाहों में, वीडियो छा गया इंटरनेट पर

हर कोई उनके साथ घूमने के लिए मजबूर हो रहा है। गोरी नागोरी का यह वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है और यह गाना काफी जबरदस्त भी है।

इस वीडियो में गोरी नागोरी सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस कर रही हैं और लोगों का कहना है कि इस मामले में वह सपना चौधरी को भी फेल कर रही हैं। मटकती कमर और स्टेज तोड़ ठुमकों से गोरी नागोरी दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रही है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की गोरी नागोरी अपने अलग अंदाज दिख रही हैं और उनका एनर्जेटिक डांस हर किसी को पसंद आ रहा है। वही उनके फैंस भी उन्हें देखकर उत्साहित हो रहे हैं।

See also  Weird News : लड़की ने सिर्फ 200 मी के लिए बुक की बाइक, लड़का आया एक किलोमीटर दूर से, लोग बोले 'बहुत पैसा है भाई!'

दर्शक उनके साथ मस्ती में झूम रहे हैं। गोरी के लटके झटके हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं। गोरी नागोरी जब अपनी कमर को मटकाती हैं तो उन्हें देखने वाले दर्शक भी मदहोश होने लगते हैं। गोरी नागोरी ने डांस में अपना करियर बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया है।

यहां तक पहुंचाने के लिए उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया। गोरी राजस्थान की नागौर जिले की रहने वाली हैं और डांसिंग में अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने अपना नाम तसलीमा बानो से गोरी नागोरी रख लिया।