OTT Movies and Web Series : यह सप्ताह ओटीटी पे जबरदस्त रोमांस और थ्रिलर के फिल्मों और वेबसीरीज का लगेगा मेला, देखिए पूरी लिस्ट मन हो जायेगा गद-गद।

OTT Movies and Web Series

जैसा कि सभी को पता है कि यह साल का आखिरी महीना चल रहा है और हर कोई अपने इस साल को यादगार भी बनाना चाह रहा है, तो इस हफ्ते आपको इंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई सारी बेहतरीन फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जो थिएटर में भी अपना कमाल दिखा चुकी हैं। तो आईए जानते हैं इन फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट_

टाइगर 3

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज होने की खबर आ रही है। यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमा घरों में आई थी।वही यह फिल्म ओटीटी पर भी 12 दिसंबर को रिलीज हो जाएगी।

See also  लग्जरी कार से गुची बैग तक, अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट, जानें- किसने दिया सबसे महंगा तोहफा?

Kevin Hart & Chris Rock Headliners Only

यह फिल्म अभी 12 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है जिसे देखकर आप भी काफी खुश होने वाले हैं। क्योंकि यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग है।70th सेंचुरी पर बनी सीरीज 1670 एक कॉमेडी सीरीज है. ये सीरीज 14 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

As the Crow Flies season 2

यह एक तुर्किश सीरीज है जिसमें दो लड़कियों की कहानी दिखाई जा रही है। यह सीरीज 14 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी।

देथ गेम ‘

यह वेब सीरीज सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त जोड़ है। जिसे आप 15 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

See also  बॉलीवुड की ये हसीनाएं कई बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा

रिचर सीजन 2′

यह काफी फेमस वेब सीरीज है। यह सीरीज का दूसरा सीजन भी है। यह 15 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रहा है.

योह क्रिसमस’

साउथ अफ्रीका कि यह कॉमेडी सीरीज 30 साल की लड़की की कहानी है जो अपने लिए इस क्रिसमिस सीजन पर बॉयफ्रेंड ढूंढ रही है।यह सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर 15 दिसंबर को रिलीज होगी।

The I’Am Mature 3

TVF ओरिजन सीरीज The I’Am Mature 3 भी एक कॉमेडी सीरीज है जो 15 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

‘द क्राउन’

इस वेब सीरीज का आखिरी सीजन इसी हफ्ते 14 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगा।