मनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta Video : जाने अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद कहां चली गई गुनगुन गुप्ता? लोगों ने उड़ाई उनकी मौत की खबर

इंस्टाग्राम पर गुनगुन गुप्ता के 6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है लेकिन उनका प्राइवेट वीडियो जब से वायरल हुआ है तब से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. गुनगुन गुप्ता अपने कथित एमएमएस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है और उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया है.

इसी बीच लोगों ने उनकी मौत की खबर भी फैला दी है लेकिन यह एक अफवाह है यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गुनगुन गुप्ता की मौत की फेक खबर फैलाई जा रही है और यह काफी वायरल भी हो रही है.

बताया जा रहा है कि लोग व्यूज के लालच में गुनगुन गुप्ता को जीते जी मार डाल रहे हैं. गुनगुन गुप्ता जिंदा होने का यह सबूत है कि उनकी मौत की खबर झूठी है जबकि गुनगुन गुप्ता के वेरीफाइड यूट्यूब चैनल @gungungupta4935 पर 15 नवंबर 2023 को गुनगुन गुप्ता का एक शॉर्ट वीडियो भी अपलोड किया गया था जिसमें वह काफी खुश भी नजर आ रही थी.

See also  Shilpa Shetty फिर से हुईं Oops Moment का शिकार, हवा चली उड़ गई ड्रेस, कपड़े संभालती दिखी एक्ट्रेस

इसके बाद उन्होंने अपने कमेंट का ऑप्शन बंद कर दिया था.गुनगुन गुप्ता का जो एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है वह 2 मिनट 30 सेकंड का है जिसमें एक लड़की जो गुनगुन गुप्ता जैसी दिखाई दे रही है. कमरे की दीवारों पर भी गुनगुन गुप्ता लिखा हुआ है और उनका मिलता-जुलता बैकग्राउंड भी है.

वह एमएमएस में वीडियो कॉल पर हैं और अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह झूठा है और जानबूझकर उन्हें बदनाम किया जा रहा है। गुनगुन गुप्ता का यह वीडियो सही है या गलत यह तो अभी सामने नहीं आया है लेकिन अभी फैंस के कई सारे सवाल सामने आ रहे हैं।
गुनगुन गुप्ता ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह वीडियो एडिट किया हुआ है और लोग उन्हें काफी परेशान भी कर रहे हैं।

See also  रणबीर की 'रामायण' पार्ट 1 में यहां तक की कहानी दिखेगी, तीनों पार्ट की टाइमलाइन पता चल गई

आपको बता दे की गुनगुन गुप्ता दिल्ली के पश्चिम विहार की रहने वाली है और एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है।उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी की है और वह अपने घर वालों से छुपाकर टिकटॉक वीडियो बनाती थी।