भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Bhojpuri Video : अक्षरा के सेक्सी अवतार को देखकर बेकाबू हुए खेसारी लाल, फिर दोनों ने किया जमकर रोमांस

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह लाखो लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनका हर एक गाना आए दिन लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है. ऐसे में उनका एक नया गाना आजकल काफी वायरल हो रहा है जो सभी को पसंद आ रहा है. इस गाने में उनके साथ खेसारी लाल नजर आ रहे हैं और दोनों का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने नाइटी पहनी हुई है जिसको देखकर खेसारी लाल के भी पसीने छूट रहे हैं और वह अपने ऊपर काबू नहीं रख पा रहे हैं.

See also  Duplicate of Aryan Khan : जोमैटो बॉय जो दिखता है आर्यन खान के जैसे करता है ऐसा डांस की लोग हैं हैरान... 

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री पर काफी समय से राज कर रही है. ऐसे में वह केवल अपनी अदाकारी के लिए ही नहीं बल्कि अपनी गायकी के लिए भी मशहूर है.वह इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है।यही नहीं वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस भी हैं।उनका हर एक गाना सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

ऐसे में उनका एक नया गाना सोशल मीडिया पर सभी को आकर्षित कर रहा है। यह गाना लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव दिखाई दे रहे हैं। लोगों को इनकी जोड़ी हमेशा से ही पसंद आती है और हर कोई इस जोड़ी को बार-बार देखना चाहता है। इस गाने में दोनों ही ने अपना अनोखा अंदाज दिखाया है वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री भी लोगों को पसंद आ रही है। आपको बता दे कि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

See also  चटक पिंक कलर की साड़ी पहन Akshara Singh ने किया बवाल डांस, दीवानी हुई जनता

इस भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया’। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज में गाया है। वही इस गाने को इंदू सोनाली, खुशबू जैन, ममता रावत और छोटे बाबा ने भी अपनी आवाज दी है। इस गाने में खेसारी लाल बेहद डैशिंग और स्मार्ट लग रहे हैं।यह गाना खेसारी लाल की सुपरहिट फिल्म बलमा बिहारवाला का है। गाने का संगीत छोटे बाबा ने दिया है। इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जबरदस्त जोड़ी और उनके बीच की बॉन्डिंग सभी पसंद कर रहे हैं।लोग इस गाने को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।