Viral Dance Video : स्कूल में फिजिक्स टीचर के जबरदस्त हॉट डांस मूव्स को देखकर यूजर्स ने कहा, “हमें ऐसी टीचर क्यों नहीं मिली?”

Viral Dance Video

यह तो सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है और वायरल वीडियो जल्दी ही ट्रेंड में भी आ जाता है ऐसे ही आजकल एक गाना गुलाबी शरारा गाना काफी ट्रेंड कर रहा है और इस पर हर कोई रियल बना रहा है. ऐसे में स्कूल की एक फिजिक्स टीचर भी पीछे नहीं रही और उन्होंने अपने स्टूडेंट के साथ इस वायरल गाने पर वीडियो बना डाली।यह वीडियो इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इसे अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

See also  इस बोल्ड वेब सीरीज ने पार की सारी हदें, देखने से पहले लगा लें दरवाजे की कुंडी

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल की महिला फिजिक्स टीचर है जो अपने स्टूडेंट के साथ डांस कर रही हैं।सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पेज काजल आसुदानी नाम के यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीचर ‘गुलाबी शरारा’ सॉन्ग पर थिरक रही हैं.

इस वीडियो में महिला टीचर के साथ में चार और लड़कियां भी दिखाई दे रही है जो स्कूल की यूनिफॉर्म पहने हुए हैं और जबरदस्त डांस मूव्स कर रही है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया तुरंत ही यह वायरल हो गया और लोग इस पर भर भर कर कमेंट भी दे रहे हैं।

See also  हाथी से भिड़ने के लिए रितिक रोशन ने नहीं लिया बॉडी डबल,फिर 40000 केलो से कुछ यूं मनाया हाथी को

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘When Your Physics Teacher has got some moves
वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हमारे वक्त ऐसी टीचर क्यों नहीं थी.. वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि मुझे भी इस स्कूल में एडमिशन चाहिए.