भोजपुरीमनोरंजन

Akshara Nirahua romance : अक्षरा सिंह को नाइटी में देख बौखलाए निरहुआ, नाइटी खोल अक्षरा संग हो गये लीन वीडियो देख खुद को थामना हो जाएगा मुश्किल।

आजकल भोजपुरी फिल्मों का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है।ऐसे में यह फ़िल्में और कलाकार दोनों ही लोगों को काफी पसंद आते हैं।फिल्मों के गाने भी आजकल वायरल होते रहते हैं।वर्तमान समय में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी काफी छाई हुई है और लोग इनको पसंद भी करते हैं। इन दोनों का कोई भी वीडियो या फिल्म आती है तो हिट होना स्वाभाविक होता है।ऐसे में इनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हर कोई बार-बार देख रहा है। इन दोनों के रोमांटिक केमिस्ट्री सभी को पसंद आती है। दर्शक उनके गाने सभी के साथ शेयर भी करते हैं अक्षरा सिंह निरहुआ की जोड़ी वैसे तो हर जगह छाई रहती है लेकिन जब यह दोनों रोमांस करते हैं तो एक अलग ही मजा मिलता है।

See also  Nirahua - Aamrapali Romance Video : निरहुआ ने आम्रपाली को आधी रात उठाकर किया यहां वहां किस और फिर किया जबरदस्त रोमांस

आपको बता दे कि इस वीडियो में आप अक्षरा सिंह और निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने पिंक कलर की नाइटी पहनी हुई जिसमें वह बेहद बोर्ड लग रही है।वीडियो में अक्षरा सिंह इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनको देखकर हर कोई मदहोश हो रहा है।अक्षरा सिंह को देखकर निरहुआ का भी मूड बन रहा है और दोनों रोमांटिक हो रहे हैं।इस गाने का टाइटल ““राति के डेढ़ बजे” है। इसको काफी लोग पसंद कर रहें हैं।

राति के डेढ़ बजे” नामक यह वीडियो काफी वायरल हो चुका है। इस वीडियो को लोग बार बार सर्च कर रहें हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी कमेंट कर आम्रपाली के अभिनय की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं। बता दें कि इस गाने को एसआरके नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस गाने को फिल्म जान लेबू का मूवी से लिया गया है दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह ने इसमें जबरदस्त एक्टिंग की है।गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने दिए हैं तथा इस गाने को ओम झा ने संगीत में बांधा है