मनोरंजन

8 के बाद 9वें की बारी! 37 साल की उम्र में फिर लगा बैठीं दिल, हैंडसम कोच के चक्कर में फंसी OTT की ये हसीना?

36 साल की इस हसीना की जिंदगी में अब एक नए प्यार की एंट्री हो चुकी है। फिल्म मेकर के साथ ब्रेकअप हुआ तो एक्ट्रेस ने फिर दिल लगा लिया। इस बार वह अपना दिल एक कोच को दे बैठी हैं कौन है वह एक्ट्रेस और कौन है वह कोच लिए जानते हैं?

बॉलीवुड में अफेयर्स के किस्से काफी सुनाई देते हैं कई बार सेट पर हुई दोस्ती प्यार में बदल जाती है लेकिन कभी-कभी यह प्यार की खबरें केवल अफवाहें भी होती हैं। एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ चुकी 37 साल की यह हसीना भी अपने प्यार को लेकर इस समय सुर्खियों में चल रही हैं। यह ऐक्ट्रेस अपनी एक्टिंग को लेकर जितनी सुर्खियां बटोरती हैं उतनी ही यह लाइमलाइट में अपने प्यार को लेकर बनी रहती हैं।कहा जाता है इन्हें एक बार नहीं बल्कि कई बार सच्चा प्यार हुआ लेकिन फिर भी कुछ हासिल नहीं हुआ। डायरेक्टर के साथ ब्रेकअप के बाद 37 साल की यह हसीना एक बार फिर दिल लगा बैठी हैं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘तरला’, ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘लीला’, ‘एक थी डायन’ जैसी फिल्मों में नजर आने वालीं 37 साल की ये एक्ट्रेस हैं हुमा कुरैशी. हम अपने शानदार एक्टिंग के लिए हमेशा से जानी जाती हैं पूरी तरह से आउटसाइडर होने के बावजूद हम का इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हुमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। बताया जा रहा है कि अब एक्ट्रेस का नया प्यार उनके कोच हैं फिल्म मेकर मुदस्सर अजीज के साथ हुमा कुरैशी की रिश्ते डबल एक्सेल के समय बने थे। फिर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया लेकिन अब एक्ट्रेस को दोबारा प्यार हो गया है और इस बार उनका प्यार उनके कोच रचित सिंह है।

See also  South Super Hero Allu Arjun : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर न पहुंचने पर भावुक हुए अल्लू अर्जुन पोस्ट लिखकर बयां किया अपना दर्द जानिए 'जय श्री राम. जय हिंद.’

ओटीटी की ये ‘महारानी’ रचित के साथ करीब 1 साल से रिलेशनशिप में हैं. दोनों इस रिश्ते सीक्रेट ही रखना चाहते थे. दोनों के रिलेशनशिप की खबरों से बाजार गर्म है, लेकिन अभी दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है.

आपको बता दे कि हम हमेशा ही अपने अफेयर्स को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं। कहा जा रहा है कि साल 2007 में बॉलीवुड में जब वह आई थी तब उनका नाम मनोज तंवर के साथ जुड़ा था। हालांकि कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद हम का नाम दिल्ली के नेहरू प्लेस के एक कारोबारी इब्राहिम अंसारी के साथ जुड़ा था इसके बाद 2008 में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

See also  Heeramandi Actress Photos : 'हीरामंडी' की इस अभिनेत्री के ग्लैमरस लुक देख फैंस हुए पागल, फोटोज हुए वायरल... 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद साल 2012 में उनका नाम अर्जुन बाजवा, शाहिद कपूर, डायरेक्टर अनुराग कश्यप, सोहेल खान और अभिषेक चौबे के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि, एक्ट्रेस ने कई बार कहा कि ये सब सिर्फ अफवाहें हैं.