मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, पंचायत, कोटा फैक्ट्री, गुल्लक ही नहीं 13 और वेब सीरीज से ओटीटी पर मचेगा धमाल, मनोरंजन होगा डबल

वायरल फीवर वास्तव में जनता का बेहद दिलचस्प कंटेंट पहचान में लगातार आगे रहा है। वह ऐसे शो कर लेकर भी आते हैं जो बेहद गंभीर भी होते हैं।ये समय के साथ में विकसित भी होते हैं और कंटेंट देने में अग्रणी भी है। इनके वेब सीरीज का प्रभाव लोगों पर काफी समय तक बना रहता है। इस क्रम में टीवीएस 1600 की एक लंबी लिस्ट लेकर आए हैं जो 2024 में सभी प्लेटफॉर्मों पर दिखाए जाएंगे।

सबसे रोमांचक बात यह है कि टीवीएफ इस बार गुल्लक पंचायत जैसी बड़ी वेब सीरीज के भी पार्ट लेकर आ रहा है जिसका लोगों को हमेशा से इंतजार है।
इस समय टीवीएफ अपने अधिकतम शो के साथ आईएमडीबी की सीट ढाई सौ टीवी शो की वैश्विक सूची पर बैठा हुआ है. चाहे टीवीएफ पिचर्स 54वें स्थान पर हो, कोटा फैक्ट्री 80वें स्थान पर हो, पंचायत 88वें स्थान पर हो, और एस्पिरेंट्स 111वें स्थान पर हो, ये सभी टीवीएफ डिलीवरी आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की वैश्विक सूची में मौजूद हैं. इसके अलावा उनकी नई फिल्म ‘सपने वर्सेज एवरीवन’ ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. इस बार टीवीएफ की सूची में 6 और नये शो जुड़ गए हैं। इसमें सपना बनाम एवरीवन के साथ उन्होंने सातवां शो भी जोड़ लिया है।

See also  Janhvi Kapoor Airport Video : एयरपोर्ट पर जहान्वी का सादगी भरा अंदाज देखकर हर कोई हुआ उनका दीवाना, वायरल वीडियो ने लूट लिया दिल

रोमांचक बात यह है कि इस साल टीवीएफ के सबसे पसंदीदा शो पंचायत, कोटा फैक्ट्री और गुल्लक के अगले सीजन का सभी को इंतजार था। इस साल दर्शक इन शोज की कहानियों में नया मोड़ लेकर आए हैं। पंचायत के पहले सीजन को लोगों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली थी इसके दूसरे सीजन में भी लोगों को बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया था। अब दर्शक अगले सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो 2024 में आने के लिए तैयार है. वहीं अगर बात की जाए गुल्लक की तो इसके भी तीन सीजन आ चुके हैं और दर्शन 2024 में भी इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं जबकि इसके दो सीजन लोगों को बेहद पसंद है। वही कोटा फैक्ट्री के भी दो सीजन आ चुके हैं अब लोगों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है।