लव क्राइम

Sasur – Bahu Affair News : बहू ने अपने ससुर के साथ बनाए संबंध, सास के सोने के बाद करती थी यह काम

एक महिला ने अपने ससुर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।महिला का कहना है कि पति की गैर हाजिरी में उसके ससुर ने उसके साथ कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। ससुर उस पर संबंध बनाने का दबाव भी डालता रहा।पति से शिकायत करने के बाद भी पति ने अपने पिता का ही पक्ष लिया और इसे सही ठहराया।

पीड़ित ससुर से तंग आकर अब वह किराए के मकान में रह रही है।पीड़ित महिला सरकारी स्कूल में शिक्षका है जबकि आरोपी ससुर आइबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) में बड़े पद पर तैनात है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

See also  Sas Damad Affair : सास और दामाद ने पार कर दी शर्म की सारी हदें, बातें सुनकर पुलिस भी हो गई हैरान

पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला साकेत इलाके में रहती है और दिल्ली सरकार के एक विद्यालय में शिक्षिका है उनका आरोप है कि जून 2014 में उसकी शादी पालम निवासी युवक से हुई थी। पीड़ित महिला का पति एक सरकारी कंपनी में इंजीनियर है और उसकी तैनाती उत्तर प्रदेश के ललितपुर में है

बताया जा रहा है वह साप्ताहिक अवकाश पर दिल्ली आता है। पीड़िता का आरोप है की शादी के बाद से ही उसका ससुर उसे पर बुरी नीयत रखने लगा।रात में सास के सो जाने पर उसके कमरे में आकर उससे छेड़छाड़ करता था। उसने कई बार उसे पर दबाव बनाया है कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए लेकिन बहू ने जब मना किया तो उसे मार देने की धमकी दी और बेटे से तलाक करवरकर जिंदगी बर्बाद करने की भी धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर ने नहाते समय बाथरूम में उसका वीडियो बनाया जिसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

See also  Sasur Bahu Affair : जवान बहू को देखकर ससुर नहीं रख पाया खुद पर काबू, फिर किया ऐसा काम की हर जगह हो गई थू थू

पीड़िता ने महिला आयोग, उपराज्यपाल व गृहमंत्री से इसकी शिकायत की है। महिला की शिकायत पर थाना महरौली पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज कर मामला पालम थाने को ट्रांसफर कर दिया है। पालम थाना में केस दर्ज कर लिया गया है।