अजब-गजबभारत की खबरें

कोई नहीं शादी करना चाहता है इस बड़े होठों वाली लड़की से, बयां किया अपना दर्द

एंड्रिया इवानोवा (Andrea Ivanova) अपने बड़े होठों की वजह से हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि इसी वजह से उनकी शादी नहीं हो रही है और ना ही कोई उनके साथ डेटिंग के लिए जाने को तैयार हो रहा है। इसके बावजूद हाल ही में उन्होंने अपने होठों को और बड़ा करवाने के लिए 6 सर्जरी करवाईं।

अपने आप को खूबसूरत दिखने के लिए लोग शरीर के साथ क्या-क्या नहीं करते हैं और वह अलग-अलग हिस्सों की सर्जरी भी करवाते हैं। कोई नाक की सर्जरी करता है तो कोई पतली कमर की चाह में रिब्स की हड्डियों को निकलवा देता है। ऐसी एक महिला बुल्गारिया की रहने वाली एंड्रिया इवानोवा हैं.

एंड्रिया कई बार अपने होंठों की सर्जरी करवा चुकी हैं, जिसके बाद से उन्हें दुनिया की ‘सबसे बड़े होंठों वाला इंसान’ माना जाता है. हाल ही में उन्होंने एक दिन में 6 सर्जरी करवाई इसके बावजूद उनके सामान्य डॉक्टर ने इस प्रक्रिया को करने से इनकार कर दिया।

See also  एक्ट्रेस संजना सांघी ने पहनी ऐसी ड्रेस, की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार देखें वीडियो

एंड्रिया इवानोवा लिप फिलर पर अब तक 21 लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर चुकी हैं. लेकिन इसकी वजह से उन्हें कई तरह की परेशानियों से भी जूझना पढ़ रहा है। 26 वर्षीय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने पहले शेयर किया था कि कैसे बड़े वोट ने उनके लव लाइफ में व्यवधान पैदा किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने लुक के कारण मर्द को ढूंढने के लिए संघर्ष कर रही है। इसके साथ ही वह किसी के साथ डेटिंग या शादी के लिए भी तैयार नहीं है,अभी तक सबसे बड़े होंठों का विश्व रिकॉर्ड एंड्रिया के नाम दर्ज नहीं हुआ है.

See also  Taylor Swift के कॉन्सर्ट में गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था शख्स, लेकिन उल्टा उसे ही गजब का सरप्राइज मिल गया

सर्जरी के बारे में एंड्रिया रहती है कि मेरे डॉक्टर मेरे होठों में और अधिक हयालूरोनिक एसिड इंजेक्ट करने से डर रहे थे, लेकिन मैं इस बात पर आदि थी कि मुझे और अधिक चाहिए और मैं इसे नहीं रोकूंगी आगे वह कहती है कि मैं सर्जरी के छह स्टेज से गुजर चुकी हूं,

क्योंकि मैं हमेशा अलग-अलग दिनों में चेहरे के अलग-अलग हिस्सों पर सर्जरी करवाती थी लेकिन इस बार मैं खुद पर प्रयोग करके देखना चाहती थी कि कितने इंजेक्शन और फिलर की मात्रा मेरे शरीर पर प्रभाव डालेंगे।

एंड्रिया ने कहा कि इस साल 21 फरवरी को हुई। इस सर्जरी में लगभग 1 लाख रुपए खर्च हुए. इस दौरान जर्मन सर्जन ने एंड्रिया के ठुड्डी को सही शेप दिया, जबड़े को ठीक किया और होंठों को बड़ा करने के साथ-साथ गाल की हड्डी को भी चेहरे के हिसाब से परफेक्ट किया.

See also  Ajab Gajab Video : लोहे की रेलिंग में गर्दन फंसने से जा सकती थी पक्षी की जान लेकिन एक शख्स ने यूं बढ़ाया मदद का हाथ

एंड्रिया का कहना है कि वह अभी भी अपने होठों को और ज्यादा बड़ा करना चाहती हैं और इसके लिए भले ही उन्हें इंजेक्शन क्यों ना लगवाने पड़े यह काम काफी दर्द भरा है लेकिन इसके बावजूद उन्हें यह काम करवाना अच्छा लगता हैआपको लोगों को उनके लुक के आधार पर नहीं आंकना चाहिए, क्योंकि यह उनकी पसंद के लिए है और किसी को भी इसके कारण नाराज होने का अधिकार नहीं है.