मनोरंजन

Tv Actress Ohanna Shivanand : कभी दिल मिल गए सीरियल से फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब फैंस फिर से देख हुए परेशान, बोले कुछ गड़बड़ है

टीवी सीरियल दिल मिल गए में डॉक्टर का किरदार निभाने वाली ओहाने शिवानंद की एक लेटेस्ट फोटो सामने आ रही है जिसे देखने के बाद फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे है।
साल 2007 में टीवी के सबसे पॉपुलर शो दिल मिल गया में रिद्धिमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस को काफी पसंद किया गया था। डॉक्टर रिद्धिमा यानी ओहाना शिवानंद उर्फ शिल्पी आनंद अब एक बार फिर से काफी चर्चा में है।उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2007 में स्टार वन पर आए शो दिल मिल गए से की थी जिसके बाद उन्हें काफी पापुलैरिटी मिली थी। इसके बाद उन्होंने अपने टीवी करियर को अलविदा कह दिया था और अपनी किस्मत को आजमाने बॉलीवुड आ गई थी लेकिन यहां वह सफल नहीं हो पाई। आईए जानते हैं कि अब वह क्या कर रही हैं।

शो दिल मिल गए में अपने समय का सबसे पॉपुलर शो था जिसमें लीड रोल में नजर आने वाली डॉक्टर रिद्धिमा उर्फ ओहाना शिवानंद उस समय काफी फेमस थी यह एक अस्पताल बेस्ड शो था जिसमें वहां ओहाना शिवानंद एक डॉक्टर का किरदार निभा रही थी।

See also  क्या आपने देखी अजय देवगन की यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म, दिमाग हो जाएगा सन्न, जीत जाता है विलेन

डॉक्टर रिद्धिमा यानी ओहना शिवानंद का जन्म साउथ अफ्रीका में 10 दिसंबर 1982 को हुआ था पढ़ाई लिखाई के बाद वह इंडिया आ गई और यहां आकर उन्होंने अपना नाम बदल लिया। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि शिल्पा बहुत कामन नाम था इसलिए उन्होंने अपना नाम बदला

डॉ रिध्दिमा ने साल 2008 में शो दिल मिल गए को अलविदा कह दिया था और इसके पीछे बताया गया था कि उनके प्रोड्यूसर से लड़ाई हो गई है। शो छोड़ने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा इस दौरान उन्होंने दो फिल्में दीवाने हो गए और अलर्ट 24 * 7 की लेकिन यह फिल्म में रिलीज नहीं हो सकी। इसके बाद 2010 में उन्होंने टीवी की दुनिया में फिर वापसी की लेकिन वह सफल नहीं हो पाई।

See also  Hot Web Series : इन वेब सीरीज में लगाया गया है जबरदस्त हॉट सीन और रोमांस का तड़का, भूल कर भी ना देखें किसी के सामने

ओहाना शिवानंद आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ ऐड में भी नजर आ चुकी है। उसके बाद भी उन्हें कामयाबी नहीं मिली। साल 2016 में आखिरी बार वह फिल्म ये है लॉलीपॉप’ में नजर आईं थीं. 2016 में ही उनका एक म्यूजिक वीडियो आया था. फिलहाल वह 40 की हो गईं हैं और मुंबई में रहती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ फोटोस और वीडियोज शेयर करती रहतीं हैं. हालांकि अपनी तस्वीरों में वे काफी बदली-बदली दिखती हैं और अधिकतर फैन्स उन्हें पहचान नहीं पाते. एक यूजर ने लिखा है, “इतना कैसे बदल गए आप. आप ही हो या कोई और. कुछ तो गड़बड़ है”.