ताज़ा खबरेंराम मंदिर

Allu Arjun News : श्री राम के निमंत्रण पत्र पर भी अयोध्या नहीं गए अल्लू अर्जुन, अब एक दिन बाद बताई इसकी वजह

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत, रामचरण और चिरंजीवी जैसे सितारे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे थे लेकिन इस भव्य समारोह का आमंत्रण पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को भी मिला था लेकिन वह किसी कारणवश वहां नहीं पहुंच पाए लेकिन उन्होंने श्री राम मंदिर को लेकर अब एक पोस्ट किया है।

अभिनेता अल्लू अर्जुन उन सितारों में से एक हैं जिन्हें राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था। हालांकि अभिनेता ने इस मौके पर अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराई और बाकी सेलिब्रिटी के साथ वह अयोध्या नहीं गए लेकिन वह अभी भी इस समारोह का जश्न मना रहे हैं।23 जनवरी को राम मंदिर प्रतिष्ठा और प्राण प्रतिष्ठा के एक दिन बाद अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही भावात्मक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने भव्य मंदिर को लेकर अपनी खुशी जताई है।

See also  "मैंने अब तक किसी भी पार्टी में शामिल होने का फैसला नहीं लिया है - अशोक चव्हाण, महाराष्ट्र पूर्व CM

अल्लू अर्जुन साउथ के रजनीकांत, घनुष, राम चरण, और चिरंजीवी जैसे बड़े सेलेब्स में से एक थे जिन्हें अयोध्या राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया गया था. लेकिन दुर्भाग्य से किसी वजह के चलते राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होना का मौका नहीं मिला. अब उन्होंने श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अपनी ओर से एक बेहद भावात्मक नोट इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ साझा किया है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पुष्पा के अभिनेता अल्लू अर्जुन ने लिखा,” भारत के लिए क्या दिन है? राम मंदिर उद्घाटन को लेकर हर कोई काफी भावुक हो रहा है और मैं भी बहुत इमोशनल हो रहा हूं। उनके आगमन से मुझे ऐसा लग रहा है कि जैसे भारत में नए युग की शुरुआत हो गई है।मैं सचमुच आने वाले वर्षों में अयोध्या को दुनिया का सबसे बड़ा तीर्थ के रूप में देखना चाहता हूं। जय श्री राम जय हिंद .’