Uncategorized

Amitabh Bachchan And Sridevi Movie : जानिए क्यों अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस को भेजे थे ट्रक भर कर गुलाब फिर एक्ट्रेस ने मेगास्टार के सामने रखी यह शर्त

दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने एक बार बताया था कि अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को इंप्रेस करने के लिए ट्रक भर कर गुलाब भेजे थे और यह बेहद खूबसूरत नजारा था लेकिन फिर भी श्रीदेवी रूठी रही और मानी नहीं।उन्हें लगा की फिल्म खुदा गवाह में उनके करने लायक ज्यादा कुछ नहीं है।

श्रीदेवी ने फिर अमिताभ बच्चन और मेकर्स के सामने एक शर्त रख दी थी जिससे सभी को मनाना पड़ा। बॉलीवुड के सुनहरे दौर में श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन ने कई सारी जबरदस्त फिल्में की है और उनकी फिल्में काफी सुपरहिट भी होती थी। दोनों का अपना स्टारडम था। हर कोई अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहता था लेकिन श्रीदेवी कुछ अलग थी।वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी जो महिलाओं के ऊपर आधारित हो . जब अमिताभ बच्चन ने साल 1992 की फिल्म ‘खुदा गवाह’ में उन्हें लेने का मन बनाया, तो उन्हें एक्ट्रेस को मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

See also  Hello world!

किताब ‘श्रीदेवी: दि एटरनल स्क्रीन गॉडेस’ में इस फिल्म से जुड़े खूबसूरत किस्से का जिक्र है, जिसे दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने सुनाया था.

Amitabh Bachchan And Sridevi Movie
जानिए क्यों अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस को भेजे थे ट्रक भर कर गुलाब फिर एक्ट्रेस ने मेगास्टार के सामने रखी यह शर्त

बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को मनाने के लिए गुलाब के फूलों से भरा हुआ ट्रक भेजा था लेकिन श्रीदेवी पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह मानती थी कि खुदा गवाह फिल्म में उनका रोल कुछ खास नहीं है श्रीदेवी ने फिर भी अमिताभ बच्चन से मजेदार डिमांड की वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को तब तैयार हुई जब उन्होंने फिल्म में उनकी बेटी और पत्नी का रोल निभाने का मौका दिया गया। फिल्म मेकर मनोज देसाई और मुकुल आनंद ने उनकी शर्तों को मान लिया जिसका परिणाम यह हुआ कि खुदा गवाह दोनों के करियर की जबरदस्त बड़ी हिट मूवी बन गई .

See also  Delhi Kalkaji Temple : दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुआ बड़ा हादसा, स्टेज गिरने से 1 की मौत,17 लोग हुए जख्मी

सबसे इंटरेस्टिंग बात यह है कि रमेश सिप्पी खुदा गवाह से पहले अमिताभ और श्रीदेवी को लेकर फिल्म राम की सीता श्याम की गीता बनाना चाहते थे जिसमें उनके डबल रोल रखे गए थे।