भोजपुरीविडियोज़

Bhojpuri Actresses Leaked MMS : मशहूर भोजपुरी अभिनेत्रियां फँस चुकी है MMS लीक कांड में, अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक कोई नहीं बची बवाल से… 

भोजपुरी सिनेमा जगत में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है. अगर यहाँ की अभिनेत्रियों की बात की जाए तो तकरीबन सभी अभिनेत्रियां अभिनय तो गजब का करती ही है लेकिन इसके अलावा डांसिंग और सिंगिंग को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई रहती हैं. भोजपुरी अभिनेत्रियों के कातिलाना अंदाज के आगे इनके फैंस बस दिल हारकर रह जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी भोजपुरी अभिनेत्रियाँ हैं जिनके एमएमएस इंटरनेट पर एक समय में लीक हुए थे और फिर उस दौरान काफी बवाल भी मचा था.

1. अंजली अरोड़ा  

फुल वीडियो यहाँ देखें

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मशहूर अभिनेत्री अंजली अरोड़ा का है. कथित रूप से अंजलि का भी एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. लेकिन अभिनेत्री ने उस वीडियो को फेक कहा था.

See also  Fighter Movie Day 1 Collection : रितिक रोशन की फाइटर मूवी की ओपनिंग ने मचाया धमाल, ओमजी 2 समेत कई फिल्मों को किया पीछे

2. संभावना सेठ 

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ का और मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा का भी एक वीडियो काफी ज्यादा एक समय में वायरल हुआ था. लेकिन उक्त वीडियो को फिल्म का सीन बताकर उस वक्त बात को रफा-दफा कर दिया गया था.

3. प्रियंका पंडित  

फुल वीडियो यहाँ देखें

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका पंडित इसी वीडियो लीक कांड से अछूती नहीं है.

4. अक्षरा सिंह 

फुल वीडियो यहाँ देखें

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री सह गायिका  अक्षरा सिंह भी एमएमस वीडियो कांड में फंस चुकी है  लेकिन उनके वीडियो पर कोर्ट के आदेश से रोक लगा दिया गया था.

See also  मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु का एक और वीडियो हुआ वायरल, ‘बनके तोहार गला के तबिजवा'... 

5. अनारा गुप्ता 

फुल वीडियो यहाँ देखें

साल 2004 में ही मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता का भी एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हुआ था और तो और वायरल वीडियो को बनाने का आरोप भी अभिनेत्री के ऊपर ही लगा था. 

6. काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर फिल्म अभिनेत्री  काजल राघवानी भी एमएमएस वीडियो लीक कांड में फँस चुकी है.

7. मोनालिसा 

भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों  में से एक मोनालिसा भी इस कांड की जद में आकर बदनाम हो चुकी है.