मनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta Viral Video : MMS लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता की हो गई ऐसी हालत तोड़ी अपनी चुप्पी और किया यह दावा

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर गुनगुन गुप्ता काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है।पिछले कुछ समय से उनका एक एमएमएस वीडियो काफी छाया हुआ है जिसके बाद यह वीडियो वायरल भी हो रहा है लेकिन इसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इसमें गुनगुन गुप्ता नहीं है और इस वीडियो के सामने आने के बाद गुनगुन गुप्ता अस्पताल में भी भर्ती हो गई हैं।

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें गुनगुन गुप्ता के साथ दीपू चावला नाम का शख्स दिखाई दे रहा है और इस एमएमएस के वायरल होने के बाद काफी विवाद भी हो रहा है।इस वीडियो ने हर जगह बखेड़ा खड़ा कर दिया है। अब लीक हुए एमएस विवाद के कुछ दिन बाद एक वीडियो और सामने आया है जिसमें गुनगुन गुप्ता यह बता रही है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वह हाल ही में अस्पताल में भी भर्ती हुई थी।

See also  Vikrant Massey Statement : विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में कुछ लोगों को बताया घटिया, इंडस्ट्री पर साधा निशाना

इस वीडियो में गुनगुन गुप्ता अपने फैंस से कह रही हैं कि हाय! फैंस आप लोग कैसे हैं उम्मीद होगी कि आप लोग ठीक होंगे मैं पिछले तीन-चार दिनों से कोई भी वीडियो नहीं बन पा रही हूं। मैं अस्पताल में हूं और आप लोगों को मेरे यह निशान भी दिख रहे होंगे। मेरी तबीयत खराब हो गई है और मैं बीमार होती जा रही हूं।

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

इसके बाद गुनगुन गुप्ता ने आगे भी कहा कि मैं कई बार सोचती हूं कि आप लोगों को सारी सच्चाई बताऊं और आप लोगों से सब कुछ शेयर करूं। अपना ब्लॉग बनाऊ लेकिन कुछ पारिवारिक समस्याओं के कारण मैं वीडियो नहीं बन पा रही हूं लेकिन जल्दी ही आपके साथ नया वीडियो शेयर करूंगी।

See also  Tejasswi Prakash से Jannat Zubair तक : 10 टीवी अभिनेत्रियाँ और उनके OOPS moments आपको चौंका देंगे

आप लोग मुझे अपना प्यार ऐसे ही देते रहें हालांकि गुनगुन गुप्ता का यह वीडियो अभी का नहीं है यह काफी पुराना वीडियो है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

लीक mms पूरा वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

असल में वीडियो लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट @gungungupta137 डीएक्टिवेट कर दिया था.गुनगुन ने अस्पताल वाला वीडियो अपने फैन पेज पर अपलोड किया है.इसके पहले भी गुनगुन गुप्ता ने अपना एक पोस्ट शेयर किया था

और उन्होंने अपने एमएमएस विवाद पर प्रतिक्रिया भी दी थी जिसमें वह रो रही थी और उन्होंने बताया था कि वह बहुत बुरे समय से गुजर रही हैं. उन्होंने लोगों से अपील भी की थी कि उनका यह वीडियो डिलीट कर दिया जाए और ज्यादा से ज्यादा शेयर ना किया जाए.