ताज़ा खबरें

IGIMS कांड पर जाने क्या कहा राबड़ी देवी ने? बोली बीजेपी गुंडो की सरकार है

Bihar Politics: बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष रावड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया है. आइजीआइएमएस में बंदूक लहराने के मामले पर उन्होंने आज अपना बयान दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में हो रहा है क्या वह मंगल राज है? उन्होंने कहा यहां जंगल राज नहीं बल्कि गुंडाराज हो रहा है.

बिहार की राजधानी पटना में स्थित आईजीआईएमएस में भाजपा नेता द्वारा हथियार लहराते के मामले पर अब राजनीति हो रही है.आजेडी के साथ-साथ सभी विपक्षी दल बीजेपी और नीतीश सरकार की आलोचना कर रहे हैं। बिहार विधानमंडल की सत्र शुरू होने से पहले विपक्षी नेताओं ने नीतीश सरकार और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राबड़ी देवी ने बीजेपी से पूछा कि पहले वो जंगलराज की बात करती थी, अब जो बिहार में हो रहा है, उसे क्या मंगलराज कहा जाए?

See also  Delhi News : दिल्ली के अलीपुर में बड़ा हादसा, पेंट फैक्ट्री में लगी आग, 11 लोगों की जलकर मौत

राबड़ी देवी का कहना है कि बीजेपी अब बीजेपी नहीं रह गई है।यहां अब जंगल राज और गुंडाराज हो रहा है. बिहार में गुंडो का दबदबा हो गया है। यही कारण है की खुलेआम सब हथियार लहरा रहे हैं. रावड़ी देवी ने कहा कि भाजपा पहले भी इस तरह के कांड कर चुकी है. प्रदेश में हर दिन अपहरण, हत्या और बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही हैं. जब हम लोग सरकार में थे तो यही लोग कहते थे कि यह जंगलराज है, लेकिन जो बिहार में हो रहा है, क्या वह मंगलराज है? राबड़ी देवी ने कहा कि यह जंगलराज नहीं बल्कि गुंडाराज है।

See also  Bihar Politics : बिहार में नीतीश कुमार की नई कैबिनेट में इनको बनाया जाएगा मंत्री, विधायकों के नाम आए सामने

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बीजेपी और जदयू के राज में भाजपा नेता और कार्यकर्ता गुंडई कर रहे हैं। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक बताया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मामले में सफाई भी मांगी है. उन्होंने कहा जब बिहार के सबसे प्रसिद्ध अस्पतालों में से एक आइजीआइएमएस में भाजपा नेता इस तरह की हरकत करेंगे तो वहां के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ क्या करेंगे. वहां मरीजों का इलाज कैसे होगा. वहीं कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा ने अस्पताल परिसर में पिस्तौल लहराते और मारपीट करने की घटना को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी और जेडीयू का जंगलराज है।

See also  BRS MLA G. Lasya Nanditha Death : तेलंगाना की BRS MLA लस्या नंदिता का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, 37 साल की उम्र में थम गई सांसे

दरअसल सोमवार देर रात पटना स्थित आइजीआइएमएस में एक भाजपा नेता ने खुलेआम हथियार निकाल लिया इसका वीडियो जब सामने आया तो बिहार में अफरा तफरी मच गई. विपक्षी पार्टी होने सरकार और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. इस पर भाजपा नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो पुलिस प्रशासन कार्यवाही करेगी लेकिन इस जंगल राज बताना गलत है।