विडियोज़

देसी जुगाड़ से बनी चारा काटने की मशीन, लोगों ने कहा,”यह टैलेंट नहीं जाना चाहिए इंडिया से बाहर”

कुछ लोगों का जुगाड़ इतना कमाल का होता है कि उसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है और लोग उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ भी करते हैं।ऐसे में एक शख्स का वीडियो सामने आ रहा है जिसने पशुओं के लिए चारा काटने के मेहनत वाले काम को बड़ा ही आसान बनाया है, वह भी देसी जुगाड़ से यह समझने के लिए आपको नीचे दिए गए वीडियो को देखना होगा।

Desi Jugaad
देसी जुगाड़ से बनी चारा काटने की मशीन, लोगों ने कहा,”यह टैलेंट नहीं जाना चाहिए इंडिया से बाहर”

आपने सोशल मीडिया पर तमाम सारे देसी जुगाड़ देखे होंगे लेकिन इन दोनों इंस्टाग्राम पर एक जुगाड़ वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा जा रहा है। जी हां, करोडों में व्यूज मिल चुके हैं। यह जुगाड़ पशु पालने वालों के लिए बड़ा ही कारगर साबित हो सकता है।

क्योंकि इसकी मदद से चारा काटने की मेहनत अब आधी हो जाएगी। साथ ही पैरों की भी अच्छी एक्सरसाइज हो जाएगी और इस जुगाड़ को सेट करना भी बेहद आसान है। यही वजह है कि यह इंटरनेट पर इतना छाया हुआ है और हर कोई इस कमल के देसी जुगाड़ की तारीफ कर रहा है।

See also  Dangerous Snake : कोबरा और करैत नहीं बल्कि ये है सबसे खतरनाक सांप, इतना जहर निकलता है एक बार में की 100 लोगो को मौत की नींद सुला दे... 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पट्टे को चारा काटने वाली मशीन में लगाया गया है। उसका दूसरा हिस्सा थोड़ी दूरी पर मौजूद साइकिल पर फिट किया गया है। हालांकि साइकिल के नाम पर सिर्फ उसका फ्रेम और गद्दी व रिम है। उसको भी जमीन पर परमानेंट फिक्स किया गया है, ताकि वह आगे पीछे ना हो।

इसके बाद एक शख्स साइकिल पर बैठकर पैदल मार रहा है जिससे इसका चक्का घूम रहा है दूसरा व्यक्ति मशीन में बराबर चारा डालता जा रहा है और चार आसानी से कटता जा रहा है ।
इस एक नंबर देसी जुगाड़ को इंस्टाग्राम हैंडल @sandeepjaat.1 से पोस्ट किया गया, जिसे न्यूज लिखे जाने तक 15.9 मिलियन (डेढ़ लाख से अधिक) व्यूज और 5 लाख 95 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

See also  dulha dulhan Viral Video : शादी के स्टेज पर नयी-नवेली दुल्हन के सामने ही दूल्हा दूसरी लड़की से चिपक रहा था, दुल्हन लगा दिया करारा तमाचा…

जबकि 1 हजार से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किए हैं। नीरज नाम के यूजर ने लिखा- कैसी भी हो लेकिन जुगाड़ एक नंबर है। कार्तिक नाम के शख्स ने कहा- इसे सुखी चरी काट के दिखा 4-5 राउंड में लेग वर्कआउट हो जाएगा। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि यह टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए।