भारत की खबरेंमनोरंजनवेब सीरीज

Bold Web Series: इस वेब सीरीज में तोड़ी गईं सारी हदें, दिए गए जमकर इंटीमेट सीन, देखें वीडियो

ULLU पर पलांग टॉड वेब श्रृंखला सिस्कियां: ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्मों के उदय ने भारत में वेब शो की संस्कृति को बढ़ा दिया है। परिणामस्वरूप, भारत में विभिन्न स्ट्रीमिंग दिग्गज लॉन्च किए गए हैं, जिनमें से प्रत्येक अपनी-अपनी शैली में विशेषज्ञता रखता है। देश भर के प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक, ULLU अपने मसाला कंटेंट के लिए जाना जाता है जो जितना रोमांचकारी है उतना ही रोमांटिक भी है। आज, हम एक ऐसी वेब श्रृंखला पेश कर रहे हैं जिसे एक विशेष प्रशंसक आधार प्राप्त है। पलांग टॉड वेब श्रृंखला में कई अध्याय हैं। हालाँकि, ULLU पर पलंग टॉड सिसकियाँ वेब सीरीज़ सबसे प्रसिद्ध वेब शो है। इसके बारे में अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

See also  Thriller Movie Shaitan Teaser : थ्रिलर मूवी शैतान का टीजर हो गया है रिलीज, आर माधवन का दिखा खतरनाक रूप, आपने देखा क्या?

पलंग टॉड सिस्कियां ट्रेलर देखें

सीरीज़ की कहानी एक घरेलू नौकरानी और घर के मालिक के विशेष रूप से सक्षम पिता के साथ एक असामान्य रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। व्हीलचेयर पर बैठा आदमी सबसे पहले अपनी बहू के साथ नापाक रिश्ता बनाता है। हालाँकि, नई नौकरानी के आने के बाद अब उन्हें अपनी बहू की ज़रूरत नहीं है। बाद में, वह अपने बेटे को भी अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए मना लेता है क्योंकि उसका मानना ​​है कि नई नौकरानी घर को अच्छी तरह से चलाएगी। लेकिन क्या नई नौकरानी का कोई गलत मकसद है? एक झलक पाने के लिए ट्रेलर देखें और श्रृंखला देखने के लिए ULLU पर ट्यून करें।

See also  Bold Webseries Video : हॉट और बोल्ड अवतार के कारण सुर्खियों में छाई है यह एक्ट्रेस, ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भी दिखा चुकी है अपना जलवा

पलांग टॉड सिस्कियां की स्टार कास्ट

पलंग टॉड सिसकियां में नूर मालाबिका महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसमें प्रिया गमरे भी अहम भूमिका में हैं। दोनों अभिनेत्रियां इस मजेदार सीरीज में ग्लैमर का स्तर ऊंचा उठा रही हैं।