मनोरंजन

Bollywood Debut : इस एक्ट्रेस ने 2 बच्चों की मां होने के बाद किया बॉलीवुड फिल्म में काम, कमाए 1100 करोड रुपए, मेकर्स को कर दिया खुश

इस एक्ट्रेस ने कुछ साल पहले ही धर्म परिवर्तन किया और लगातार सुर्खियों में आ गई।टीवी होस्ट करने से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद सरोगेसी से दो बच्चों की मां बनी यह ऐक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है।यह एक्ट्रेस कमाई के मामले में दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ चुकी है.

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस सभी की फेवरेट है।हालांकि बहुत ही कम ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें लेडी सुपरस्टार का नाम दिया गया हो ऐसी एक अदाकारा हैं जिन्हें लेडिस सुपरस्टार का नाम भी मिला है और वह काफी चर्चा में भी रही है। उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन किया था जिसके बाद वह चर्चा का विषय बनी।

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद वह सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस भी बनी चलिए जानते हैं उनके बारे में डिटेल से- आपको बता दे कि यह एक्ट्रेस प्रभु देवा की एक गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है और उन्होंने अपने हाथ में प्रभु देवा के नाम का टैटू भी बनवाया था।

See also  Bollywood Actresses Beauty Brand : इन बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेसेस का खुद की है अपनी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का ब्रांड, ये बड़ी ऐक्ट्रेसेस के साथ - साथ बड़ी कंपनियों की है मालकिन।

ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने उसे रिमूव भी कर दिया और धर्म परिवर्तन से पहले इनका नाम डायना मरियम कुरियन था. यह एक्ट्रेस कॉलेज के समय में पार्ट टाइम में मॉडलिंग करती थी इसके बाद यह टीवी की होस्ट बन गई साउथ इंडस्ट्री के कुछ डायरेक्टर ने इन्हें साइन भी किया। आपको बता दे यह सुपर लेडी बॉलीवुड और साउथ की सुपरस्टार नयनतारा है।

टीवी शो की होस्टिंग के दौरान उन पर मलयालम फिल्मों के डायरेक्टर Sathyan Anthikad की नजर पड़ी. उन्होंने अपनी फिल्म के लिए नयनतारा को चुना और उनकी फिल्म सुपरहिट भी रही यही से नयनतारा का करियर टर्निंग पॉइंट में बदल गया। आज नयनतारा फैंस के बीच काफी फेमस है और वह दीपिका और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस से ज्यादा कमाई करती हैं।

See also  Giorgia Andriani Oops Moment : अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की ऐसी हरकत हुई कमरे में कैद, हो गई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल

इतना ही नहीं उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी मुख्य किरदार निभाया था।उन्होंने अपने रोल के लिए 11 करोड रुपए लिए थे इसके बाद वह दीपिका का पादुकोण से भी ज्यादा फिल्म फीस लेने वाली हाईली पेड एक्ट्रेस बन गई थी। ये नयनतारा का सफल बॉलीवुड डेब्यू रहा और उन्होंने इस फिल्म से मेकर्स ने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली.

नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस है जो फोर्ब्स मैगजीन में भी जगह मिल चुकी है. नयनतारा का असली नाम डायना मातरम था।एक्ट्रेस का जन्म एक ईसाई परिवार में हुआ था. लेकिन साल 2011 में उन्होंने आर्य समाज मंदिर में जाकर अपना धर्म परिवर्तन किया और हिंदू धर्म अपना लिया.

See also  Akshara Singh show : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में बेकाबू भीड़ ने किया हंगामा, तोड़ी कुर्सियां, मचाया बवाल

वैसे नयनतारा को मेकर्स ने सालों पहले बॉलीवुड की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में एक गाने में स्पेशल अपीरियंस करने का मौका मिला था. लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया था. अब फिल्म ‘जवान’ में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई और बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं. पिछले साल ही अक्टूबर में वह सरोगेसी के जरिए मां बनीं. उनके जुड़वा बच्चे हुए. सरोगेसी को लेकर वह ट्रोल भी हुईं.