मनोरंजन

Bollywood Star Kid : बॉलीवुड का यह स्टार किड है बेहद सिंपल, जीता है सादगी भरी जिंदगी, पिता है 2000 करोड़ के मालिक

यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े स्टार्स और उनके बच्चे काफी फेमस है.आराध्या बच्चन हो या तैमूर अली खान हर कोई लोगों के द्वारा पहचाना जाता है. ऐसे में बॉलीवुड में कई सारे बड़े स्टार किड भी हैं जो जाने पहचाने जाते हैं इनमें अनन्या पांडे, सारा अली खान सुहाना खान जैसे नाम भी शामिल है यह हमेशा ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं। अगर इनके फैशन स्टाइल की बात की जाए तो इन पर भी यह करोड़ों रुपए खर्च करती हैं लेकिन आपको बता दे की फिल्म इंडस्ट्री का ऐसा बड़ा स्टार किड भी है जो सुपरस्टार का बेटा होने के बावजूद भी प्राइवेट बस में सफर करता है।

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार किड है जो इस समय पर्दे पर आने के लिए तैयार बैठे हैं और इनमें से कई तो ऐसे हैं जो बॉलीवुड मैं अपना नाम बना भी चुके हैं।कई स्टार किट तो अपने पेरेंट्स के स्टारडम पाकर इंडस्ट्री में धाक जमा लेते हैं. जैसे इस साल सनी देओल और बॉबी देओल, दोनों भाई चमके और ये दोनों ही स्‍टारक‍िड हैं. वहीं रणबीर कपूर भी ऋषि कपूर के बेटे हैं. वहीं कुछ पर फ्लॉप एक्टर का ठप्पा लग जाता है. लेकिन इंडस्ट्री में एक ऐसा स्टारकिड भी है जो सुपरस्टार का बेटा होने के बाद भी बसों में सफर करता है.

See also  Sanjida Sheikh Love : संजीदा ने लड़कों की फ़ितरत पर खुलकर बोलते हुए कहा- अब प्यार की उम्मीद नहीं... 

आपको बता दे कि हम जिस स्टार किड की बात कर रहे हैं उनके पिता 2000 करोड रुपए के मालिक है।यह कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान है।आमिर खान ने खुद इस बारे में बताया कि जुनैद के पास कोई कार नहीं है।एक्टर का कहना है कि उनके बेटे कोई कार खरीदते नहीं है और वह बस और ट्रेन में ही सफर करना पसंद करते हैं। आमिर का कहना है कि उन्हें बेटे जुनैद से बहुत ज्यादा डर लगता है. आमतौर पर जहां स्टारकिड्स लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. महंगी महंगी गाड़ियों में नजर आते हैं वहीं आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद बाकी लोगों से पूरी तरह अलग हैं.

See also  Trishakar Madhu Viral Video : पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर तृषाकर मधु ने दिखाया अपना अनोखा अंदाज, सेक्सी लुक देखकर लोग हुए दीवाने

जहां आमिर खान फिल्मी दुनिया में अपना नाम बन चुके हैं।वहीं उनके बेटे जुनैद खान भी अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देंगे। वह फिल्म महाराज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट लीड रोल में शालिनी पांडे नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है या फिल्म 1862 के बदनाम महाराज लिबेल केस पर बेस्ड है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दे की जुनैद खान एक्टर बनने से पहले प्रोड्यूसर भी बन गए हैं आमिर खान के बेटे होने के बाद भी जुनैद खान एक साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं जुनैद अपने काम को लेकर भी काफी सीरियस हैं. बावजूद इसके वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ही यात्रा करना पसंद करते हैं. स्टारकिड के होने के नाते वह काफी सादा जीवन जीना पसंद करते हैं.