ताज़ा खबरेंभारत की खबरें

दिल्ली में डॉन की शादीः बढ़ी दाढ़ी में पहुंचा काला जठेड़ी तो चश्मा लगा पहुंची रिवॉल्वर रानी

गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी संपन्न हो गई है। दिल्ली में यह शादी आम शादियों से काफी अलग थी। यह शादी दिल्ली पुलिस के कड़े पहरे में हुई। पुलिस ने शादी स्थल के पास की सारी दुकानें भी बंद करवा दी थी। दिल्ली के गैंगस्टर कपल की शादी हो गई है। गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी सुबह ही शादी समारोह स्थल पर पहुंच गए थे। जहां पर शादी होने वाली थी दिल्ली पुलिस का वहां कड़ा पहरा था।

कमांडो, जवानों के अलावा डाग स्क्वाड भी वहां पर थे बाहर एक पुलिस कर्मी मेहमानों की लिस्ट लेकर खड़ा था जिन लोगों के नाम उस लिस्ट में थे, केवल उन्हीं को आधार कार्ड देखने के बाद अंदर जाने की इजाजत दी जा रही थी।

See also  Giorgia Andriani Oops Moment : अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की ऐसी हरकत हुई कमरे में कैद, हो गई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल

शादी की यह खास बात भी रही कि किसी को फोन अंदर ले जाने को नहीं मिला। हालांकि यह फैसला पुलिस का था या दूल्हा-दुल्हन का यह नहीं पता। समारोह स्थल के बाहर मीडिया का भी जमावड़ा था। हर कोई गैंगस्टर दूल्हे और दुल्हन की पहली झलक पाना चाहता था। बताया जा रहा है कि 10:00 से अनुराधा चौधरी समारोह स्थल पर पहुंच गई थी। उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ था। लाल सूट पहना था वह जमानत पर बाहर हैं। तो उन्होंने मीडिया से बात भी की करीब 10:15 बजे कल जठेड़ी कैदियों को लाने ले जाने वाली दिल्ली पुलिस की वैन में आया। उसके चारों ओर पुलिस का पहरा था। वह कस्टडी परोल पर है, तो उसे मीडिया से भी दूर रखा गया।

See also  Kota Student Suicide : कोटा में स्टूडेंट सुसाइड करने वाला है, प्लीज उसे बचा लीजिए…'

बताया जा रहा है कि जठेड़ी की दाढ़ी काफी बड़ी हुई थी और उसने पैंट शर्ट पहनी थी। बताया जा रहा है कि उसने उन्हीं कपड़ों में शादी नहीं की कपड़ों का इंतजाम अलग से किया गया था। शाम 4:00 बजे तक जठेड़ी वही था। समारोह स्थल के बाहर बताई जा रहा है कि पुलिस ने आसपास की दुकान भी बंद करवा दी थी और हर आसपास की बिल्डिंग और छतो पर नजर भी रखी गई थी वहां जवान दूरबीन लेकर खड़े थे। पुलिस का कहना है कि इस शादी के पीछे काला जठेड़ी और अनुराधा दोनों के खास मकसद है।

See also  डांस करते-करते धंसी जमीन धरती में समा गए बाराती, फिर कैमरामैन ने जो किया लोग रह गए हैरान, बोले- भाई अपना गजब है 

अनुराधा से शादी के बाद काला जठेड़ी को कोर्ट से बार-बार परोल मांगने की एक जायज वजह मिल जाएगी। वहीं, अनुराधा के पास भी एक स्थाई ठिकाना होगा, जहां वो अपने सास-ससुर यानी काला जठेड़ी के मां-बाप के साथ रह सकेगी।