भारत की खबरेंमनोरंजन

Farzi 2 OTT Release Date: शाहिद कपूर की फर्जी 2 इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम

Farzi 2 OTT Release Date: शाहिद कपूर की पापुलर वेब सीरीज फर्जी 2 का अनाउंसमेंट अभी कुछ दिन पहले ही किया गया है. हालांकि यह कब रिलीज होगी और इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.
Farzi 2 OTT Release Date: 8 एपिसोड वाली यह वेब सीरीज 10 फरवरी 2023 को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी. शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की इस वेब सीरीज को लेकर हर तरफ चर्चा है. इसका पहला सीजन भी काफी लोकप्रिय हुआ था और लोगों ने दोनों को बेहद पसंद किया था.फरवरी 2023 के अंत तक, शाहिद कपूर ने ऑफिशियल तौर पर अनाउंस किया कि शो दूसरे सीजन के लिए वापस आ रहा हैं. वेब सीरीज में के के मेनन, राशी खन्ना और भुवन अरोड़ा भी हैं, और यह एक निराश कलाकार की कहानी को बताएगी, जो नकली पैसा बनाने का फैसला करता है.
अगर आपको भी शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी 2 का बेसब्री से इंतजार था तो आईए जानते हैं यह कब रिलीज होगी और यह किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है? बताया जा रहा है कि फर्जी की रिलीज डेट के बारे में शाहिद कपूर ने बताया है कि ‘आर्ट बनाने में टाइम लगता है कचरा जल्दी बन जाता है.’

See also  सलमान के शो में तृषा कर मधु आएंगी नजर ! एक्ट्रेस के MMS लीक से मचा था बवाल

एक्टर ने कहा, “तो निश्चित रूप से, फर्जी का दूसरा सीजन जल्द ओटीटी पर स्ट्रीम होगा. मेरा मतलब है, प्रतिक्रिया अद्भुत थी. साथ ही, जिस तरह से कहानी का अंत हुआ, वह खुला-अंत था इसलिए बहुत कुछ घटित होने की संभावना है.”शाहिद कपूर का कहना है कि फर्जी 2 जरूर बनेगी और अगर कुछ और मुझे पसंद आया तो मैं वह भी करूंगा लेकिन अभी तक मैं ओटीटी के लिए किसी चीज के लिए हां नहीं कहा। क्योंकि इस साल मेरी दो वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं इसलिए मैं थियेटरों के लिए कुछ करने जा रहा हूं लेकिन फर्जी 2 जरूर बनेगी.”
राशि खन्ना ने सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान कहा, “मेरी राज सर से बात हुई, जो हमारे निर्देशक हैं. उन्होंने मुझे बताया कि फर्जी 2 की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी. तो शायद, 2025 के अंत ओटीटी पर स्ट्रीम कर सकती है.”

See also  होने वाली दुल्हन को नहीं पता था, आगे क्या होने वाला है, फिर जो हुआ, उस खुशी के बारे में कभी सोचा ही नहीं था

फर्जी हिंदी के टेलिविजन सीरीज है जो ब्लैक कॉमेडी क्राईम थ्रिलर जैसी शैली में आती है इसके निर्देशक राज और डीके हैं जिन्होंने सीता मेनन और सुमन कुमार के साथ इस सीरीज को लिखा है।
कलाकारों में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा शामिल हैं. कहानी एक कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो निराश होकर नकली पैसे की दुनिया में जाने का विकल्प चुनता है.