भारत की खबरेंमनोरंजन

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में थाली पकड़े खड़ी दिखीं जान्हवी कपूर, लोगों ने पूछा- फूल फेंकने के लिए रखा है क्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में पहुंची हैं। वहां उन्होंने एक ऐसा काम किया है जिसके बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। जानवी कपूर ने इससे पहले वहां परफॉर्मेंस दी जिसका वीडियो वायरल हुआ।

जब से बॉलिवुड सिलेब्स अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे हैं। तभी से अब हर तरफ उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। कोई कह रहा है कि वहां इन सभी का हाल सूर्यवंशम के हीरा ठाकुर के जैसा होगा जो प्लेट्स उठाएंगे वहां जाकर काम करेंगे। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने भी आया है जिसके बाद लोगों का यह दावा सही निकल रहा है, जिसमें जानवी कपूर एक प्लेट पड़े खड़ी है जिस पर तरह-तरह के लोग अब बातें कर रहे हैं।

See also  Urfi Javed oops moment : उर्फी जावेद के 'उफ़ मोमेंट' ने 'डांट' वाले पैप्स को कैद कर लिया, 'कोई इज्जत नहीं है… शर्म नहीं है'

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के चल रहे फंक्शन में 3 मार्च को आखिरी दिन था।इस मौके पर बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां या शामिल थी। जानवी कपूर भी इसमें दिखाई दी थी जब अनंत अंबानी स्टेज पर मौजूद थे और दुल्हन राधिका तैयार होकर नाचते गाते उनके पास जा रही थी तो इस दौरान जानवी कपूर समेत अन्य लोग मुकेश अंबानी की होने वाले बहू की थाल लेकर खड़े हुए थे और उसमें रखे दीपक किलो को उनकी तरफ फेर रही हैं।

जानवी कपूर का यह वीडियो अब हर कोई देख रहा है और इस पर रिएक्शन भी दे रहा है। जानवी कपूर जिस तरह से लाइन में थाल लेकर खड़ी है उसको देखकर यूजर तरह-तरह की बातें कह रहे हैं एक यूजर ने लिखा, ‘जान्हवी को थाली पकड़ा के अंबानी ने औकात दिखा दी।’ एक ने कहा, ‘जान्हवी कपूर को फूल फेंकने के लिए रखा है क्या।’ एक ने कहा, ‘पूरे सेलिब्रिटीज को काम पर लगा दिया।’ एक ने लिखा, ‘मुकेश काका हैं। जान्हवी को काम पर लगा दिया।’

See also  Who is Aleksandar Alex Ilic : युवा दिलों की धड़कन दिशा पाटनी, नताशा स्टेनकोविक और तृप्ति डिमरी के साथ दिखने वाले अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक कौन हैं? 

पहले दिन पॉप स्टार रिहाना ने भी इसमें परफॉर्मेंस दी थी उनकी भारत में यह पहले परफॉर्मेंस थी। वही इवेंट में बिल गेट और मार्क जुकरबर्ग जैसे खरबपति भी शामिल हुए थे। सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और आमिर खान सब ने यहां स्टेज परफॉर्मेंस दी। ‘नाटू नाटू’ पर डांस किया था। इतना ही नहीं, मां बनने वाली दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर सिंह के साथ गरबा किया था और ‘गल्ला गूड़ियां’ पर ठुमके लगाए थे।