टीवी शो & सीरियलभारत की खबरेंमनोरंजन

Naagin 7 : गुम है किसी के प्यार की ‘सई’ को मिला बड़ा प्रोजेक्ट ! एकता कपूर के इस शो में आएंगी नजर

Naagin 7: सुपरनैचुरल ड्रामा शो नागिन 7 को लेकर लगातार नए-नए अपडेट बने हुए हैं। लोगों के बीच इस बात को लेकर काफी जिज्ञासा है कि आखिरकार अब नई नागिन कौन होगी। यह जानने के लिए सभी बेताब है इसी बीच अब सुनने में आ रहा है की एकता कपूर एक नया सीरियल लेकर आ रही हैं।

सुपरनैचुरल ड्रामा शो नागिन 7 में फीमेल लीड कौन होगी इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। एकता कपूर के सीरियल को लेकर हर कोई अलग-अलग बातें कर रहा है नागिन 7 में नई नागिन का हर कोई इंतजार कर रहा है लेकिन लेटेस्ट अपडेट की माने तो अब एक और नया नाम सामने आ रहा है टीवी की यह दो हसीनाओं के बीच बातचीत चल रही है।

See also  जाने सबसे अमीर चाइल्ड एक्ट्रेस के बारे में, 17 साल की उम्र में बन गई 10 करोड़ की मालकिन

रिपोर्ट्स की मानें तो, गुम है किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस आयशा सिंह को एकता कपूर द्वारा निर्मित एक नए टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है.आयशा सिंह गुम है किसी के प्यार में सई जोशी के रोल में दिखाई दी थी और इस रोल में उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली थी।अब लोगों ने जल्दी नए शो में देखने के लिए बेताब है। बताया जा रहा है कि चांद जलने लगा की एक्ट्रेस कनिका मान से भी एकता कपूर के नये शो को लेकर बात चल रही है. आयशा और कनिका एक साथ काम करेंगे या दोनों अलग-अलग सोलो प्रोजेक्ट पर काम करेंगे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

See also  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actor : गुम है किसी के प्यार में के इस एक्टर ने रचाई सगाई फोटो शेयर कर जीत लिया सभी का दिल

नागिन 7 के लिए एक बार पहले भी आयशा सिंह का नाम सामने आ चुका है।हालांकि बाद में आयशा सिंह ने यह क्लियर कर दिया था कि वह इसमें कोई काम नहीं कर रही है ।अभी तक इस सीरियल को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है लेकिन अब पोस्ट और कॉमेंट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों नागिन 7 में एक साथ दिखाई देंगी।

हालांकि यह अभी तक सस्पेंस ही बना हुआ है।नागिन6 में लीड रोल में तेजस्वी प्रकाश थी और इस किरदार में दर्शकों ने उन्हें बेहद पसंद किया था। पिछले साल एकता कपूर का यह शो ऑफ फेयर हो गया था।
गुम है किसी के प्यार में पिछले साल आयशा सिंह का ट्रैक खत्म हो गया था. लीप के बाद भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा ने शो में एंट्री ली.