क्रिकेटताज़ा खबरें

Ind vs Eng Test Match : सचिन तेंदुलकर ने खुद भारत के दो जबरदस्त क्रिकेटरों की तारीफ, कहा- मैंने पारी मिस कर दी

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में यशस्वी जयसवाल और सरफराज खान मैदान पर वनडे जैसी बल्लेबाजी कर रहे थे.दोनों की इस शानदार पारी के बाद सचिन तेंदुलकर भी अब उनकी तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं यह पारी नहीं देख पाया।

राजकोट में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टेस्ट में यशस्वी जयसवाल शुभम गिल और सरफराज खान की शानदार पारी के दम पर भारत में 550 से ज्यादा रनों की बढ़त बनाई।जयसवाल ने तीसरे टेस्ट में भी शानदार दूसरा शतक बनाया।

इसके अलावा 91 रन की पारी शुभमन गिल ने भी खेली और सरफराज खान ने लगातार 50 रन बनाए।जयसवाल और सरफराज मैदान पर वनडे जैसी बल्लेबाजी कर रहे थे।दोनों की शानदार पारी के पास सचिन तेंदुलकर भी अब उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं .

सचिन तेंदुलकर ने सरफराज खान और जायसवाल की तारीफ करते हुए अपने एक्स अकाउंट से लिखा,” दोहरा शतक.. दोहरा पचासा.. यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान की ये जोड़ी इंग्लैंड के लिए डबल टेंशन दे गई है. मैं उन्हें लाइव बल्लेबाजी करते देख नहीं सका. लेकिन उनके बारे में सुनकर मुझे काफी अच्छा लगा. बहुत बढ़िया.”

See also  Viral Video : अस्पताल का ही एक कर्मचारी मरीज को बाइक पर बैठाकर सीधे इमरजेंसी वार्ड में घुस गया

आपको बता दे की यशस्वी जयसवाल और सरफराज खान ने भारत के लिए दूसरी इनिंग में अंत तक बल्लेबाजी की।यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक 12 छक्के और 14 चौके की मदद से पूरा किया। यह इंग्लैंड के खिलाफ उनका दूसरा दोहरा शतक था। वही सरफराज तीसरे टेस्ट की पहली इनिंग के बाद दूसरी इनिंग में भी लगातार पचासा जड़ा. सरफराज ने 65 गेंदो में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से अपनी फिफ्टी पूरी की. सरफराज ने पहली इनिंग में भी पचासा जड़ा था.

दूसरी इनिंग में इंग्लैंड की हालत काफी खराब है. खबर लिखने तक टीम ने 34.1 ओवर में 7 विकेट गंवा दिए हैं. इस दौरान टीम 100 रन का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है. जो रूट, बेन स्टोक्स समेत ज्यादातर खिलाड़ी फ्लॉप साबिक हुए. जैक क्राउली ने 11, बेन डकेट ने 4, ओली पॉप ने 3 रन बनाए. वहीं, जो रू ने 7 और बेन स्टोक्स के बल्ले से सिर्फ 15 रन बनाए.