ताज़ा खबरें

Indore News : कांग्रेसियों के विरोध पर भड़की सुमित्रा महाजन, कहा.. अभी मैं जिंदा हूं मुझसे पहले पूछ तो लेते

नगर निगम के परिषद सम्मेलन की शुरुआत हंगामे के साथ शुरू हुई। कांग्रेस ने नगर निगम के नए मीटिंग हॉल का नाम बदलने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि यह भवन पूर्व सांसद और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के नाम पर रखना तय हुआ था, लेकिन बाद में बदलकर अटल सदन कर दिया गया। यह ताई का अपमान है।

Indore News
कांग्रेसियों के विरोध पर भड़की सुमित्रा महाजन, कहा.. अभी मैं जिंदा हूं मुझसे पहले पूछ तो लेते

तभी वहां मौजूद सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं नहीं चाहती थी कि इस बारे में सवाल खड़ा हो। जब मेरे नाम का प्रस्ताव आया था तभी मुझे गुस्सा आया था। मैंने कहा भी था कि पहले मुझसे पूछ तो लेते।मैं तो अभी जिंदा हूं। मेरे नाम पर भवन का नामकरण करने की क्या आवश्यकता है। मेरे अपमान की तो बात ही नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी में इतनी ताकत नहीं जो मेरे सम्मान को ठेस पहुंचा सके।

See also  जम्मू को पीएम मोदी देंगे AIIMS का तोहफा, 30,500 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

सुबह 10:30 बजे पार्षदों का ग्रुप फोटो सेशन हुआ। इसके बाद नगर निगम का परिषद सम्मेलन नए परिषद हॉल में शुरू हुआ। गौरतलब है की पहली बार ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर के बजाय नगर निगम के खुद के हॉल में सम्मेलन आयोजित हो रहा है। विधानसभा की तरह यहां भी पास सिस्टम लागू किया गया है। एक पार्षद को अपने साथ सिर्फ दो लोगों को ही लाने की अनुमति दी गई है।

सम्मेलन शुरू होने के बाद महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने जय श्री राम कहकर अपनी बात शुरू किया। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि भगवान श्री राम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद हमारा यह सदन बनकर तैयार हुआ है। साल 1528 में जब मंदिर टूटा तब से लेकर 22 जनवरी 2024 तक लगातार संघर्ष करके यह मंदिर तैयार हुआ है। राम जी हमारे आराध्य हैं उनके भाव से ही हमारे सृष्टि चल रही है।