मनोरंजनविडियोज़

वरुण धवन की नई दुल्हनिया आलिया भट्ट नहीं बल्कि होगी जानवी कपूर

दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की कास्ट में अब एक बड़ा बदलाव आया है.जहां पहले दो फिल्मों में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट दिखाई दी थी.वहीं अब इसकी तीसरी फिल्म में आलिया भट्ट की जगह जानवी कपूर वरुण धवन के साथ दिखाई देगी जो नई दुल्हनिया बनाकर आ रही हैं. वरुण धवन की पापुलैरिटी को जबरदस्त ऊंचाइयों पर ले जाने वाली फिल्म दुल्हनिया फ्रेंचाइजी आगे बढ़ाने के लिए तैयार है.

करण जौहर के प्रोडक्शन में हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बनी थी.वहीं अब शशांक खेतान के डायरेक्शन में इसकी तीसरी फिल्म बनने वाली है. करण की कंपनी धर्मा मूवीस मे दुल्हनिया सीरीज की तीसरी फिल्म अनाउंस कर दी है जिसका टाइटल सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी है।पहले दो फिल्मों की तरह इस बार भी फिल्म में हीरो वरुण धवन ही होंगे लेकिन इस बार फिल्म की हीरोइन को बदल दिया गया है।बताया जा रहा है कि अब इसमें आलिया भट्ट की जगह जानवी कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी।

See also  बड़ी जाँघ-हाई स्लिट वाली स्कर्ट में जान्हवी कपूर के साथ 'उफ़ मोमेंट' आया; घड़ी

गुरुवार को धर्म ने अपना नया प्रोजेक्ट सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी को अनाउंस किया।इस फिल्म को शशांक खेतान की दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बताया जा रहा है लेकिन इस बार इसकी कास्ट में बदलाव किया गया है। इसमें जानवी कपूर वरुण धवन के साथ दिखाई देगी।धर्मा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा ‘आपका सनी संस्कारी, अपनी तुलसी कुमारी को लाने के रास्ते पर निकल चुका है. एंटरटेनमेंट में लिपटी ये लव स्टोरी बड़े पर्दे पर आ रही है.’ अनाउंसमेंट के साथ फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए लिखा गया, ‘सनी संस्कारी की दुल्हनिया कुमारी, 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाज में.’
अनाउंसमेंट वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि इश्क मंजूर धमाकेदार बिट्स लेकर आ रहा है और वीडियो देखने के बाद इसे जानता बहुत प्यार भी देगी वीडियो का फील बिल्कुल शादी के डिजिटल इनवाईट की तरह है.

See also  इस बार आलिया भट्ट नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस बनेगी वरुण धवन की दुल्हनिया वरुण बनेंगे सनी संस्कारी जाने कबरिलीज होगी यह फिल्म

पिछले साल जुलाई में नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में वरुण धवन और जानवी कपूर की जोड़ी पहली बार नजर आई थी। इस फिल्म को रिव्यू बहुत अच्छे नहीं मिले थे लेकिन इस कपल की केमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी अब यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनने वाली मूवी में यह दोनों कितने पसंद किए जाते हैं।

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ वरुण के करियर के शुरुआती दौर में उनकी सबसे बड़ी हिट थी. जबकि ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने भी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा नेट कलेक्शन किया था. फैन्स बड़ी बेसब्री से तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे थे, ऐसे में ये देखना इंटरेस्टिंग होगा कि नई एक्ट्रेस के साथ, ‘दुल्हनिया’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म क्या कमाल करती है.