भारत की खबरेंमनोरंजनविडियोज़

एक्ट्रेस संजना सांघी ने पहनी ऐसी ड्रेस, की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार देखें वीडियो

Sanjana Sanghi Oops moments Video बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के बारे में अब हर जगह चर्चा हो रही है। इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना का नाम खबरों में छाया हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में उनके साथ काम करने वाली और उसके बाद सुर्खियां बातों ने वाली संजना का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

उनके इस वीडियो में वह उप्स मोमेंट का शिकार होते हुए दिख रही है. अक्सर देखा जाता है कि बी टाउन में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो उप्स मोमेंट का शिकार होती रहती है और फिर वह चर्चा का विषय बन जाती है. इनके पीछे एक्ट्रेस की ड्रेस होती है.

इस मामले में अब एक नया बॉलीवुड का नाम जुड़ गया है. संजना का एक लेटेस्ट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, जिसमें संजना की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया है और वह ऊप्स मोमेंट को शिकार हो गई हैं।

See also  पलक तिवारी बनी पाकिस्तानी डिजाइनर के लिए ब्रांड एंबेसडर,लोगों ने लगाई क्लास सुनाई खरी खोटी

दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में उनके साथ काम करने वाली उनकी को स्टार संजना को अब हर कोई जानता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी और अब वह एक जाना माना नाम बन चुकी है. इसी भी संजना का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसे बॉलीवुड सोसाइट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजना सांघी एक वनपीस ड्रेस पहनी हुईं और वह सीढ़ियों से नीचे उतरती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजना की ड्रेस हवा में उड़ रही है और उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है।

See also  Viral Video : लड़की पहले तो मॉल में चोरी करती हुई रंगे हाथ पकड़ी गई फिर करने लगी सीनाजोरी, लोगों ने भी पहले पकड़ा फिर जमकर पीटा... 

इसकी वजह से उनको फैंस और पैपराजी के सामने काफी शर्मिंदा भी महसूस होना पड़ता है, जिसका अंदाजा संजना के एक्सप्रेशन से लगाया जा सकता है। आलम ये है कि संजना सांघी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल बेचारा मूवी से अपनी खास पहचान बनाने वाली संजना आने वाले समय में फिल्म खड़क सिंह में नजर आएंगी इस मूवी में संजना के साथ पंकज त्रिपाठी लीड रोल में दिखाई देंगे. अपने फिल्मी करियर के दौरान संजना सांघी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम, धक-धक और रॉकस्टार’ में नजर आ चुकी हैं।