मनोरंजनविडियोज़

Katrina Kaif Angry On Ranbir Kapoor : जानिए क्या हुआ था जब कैटरीना कैफ ने गुस्से में आकर रणबीर कपूर से कहा था,”तू पीकर आया है क्या?”

When Katrina Kaif Angry On Ranbir Kapoor: कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक समय में क्यूट कपल कहे जाते थे लेकिन ब्रेकअप हुआ तो इनके बीच काफी कड़वाहट आ गई थी। इसके बाद यह रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो गया।

बॉलीवुड में क्यूट कपल माने जाने वाले कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की लव स्टोरी फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी और दोनों ने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया। इतना ही नहीं करीना के लिए रणबीर ने अपना घर तक छोड़ दिया था और दोनों लिविंग में भी रहते थे।

हालांकि इनका रिश्ता साल 2017 में टूट गया और इसी दौरान उनकी फिल्म जग्गा जासूस भी आई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैट और रणवीर के बीच काफी तनाव भी देखने को मिला और गुस्से में कटरीना ने एक बार रणवीर को देखकर कहा था,” तू पीकर आया है क्या?” आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा.

See also  Heeramandi Actress Photos : 'हीरामंडी' की इस अभिनेत्री के ग्लैमरस लुक देख फैंस हुए पागल, फोटोज हुए वायरल... 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक थे। उनके बीच की केमिस्ट्री हर किसी को अच्छी लगती थी और उनके करोड़ों फैंस भी इन्हें काफी पसंद करते थे और लोग इन दोनों की शादी भी करवाना चाहते थे लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अलग हो गए इसके बाद हर कोई हैरान भी हो गया।

ऐसे में जब इनका ब्रेकअप हुआ तो यह दोनों जग्गा जासूस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे और इसी दौरान कैटरीना कैफ अपने को स्टार रणबीर कपूर से नाराज हो गई थी और उनके मजाक को सह नहीं पाई और बेहद बेरुखी से जवाब दिया था‘

बताया जाता है कि जब कैटरीना और रणबीर कपूर फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन कर रहे थे तो इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी। इस दौरान पूरे इंटरव्यू के दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे से नाराज दिख रहे थे। कैटरीना ने रणबीर से बेहद नाराजगी दिखाई और वह उनके मजाक तक को सह नहीं पाई। इसी बीच बातचीत के दौरान जब रणबीर ने कैटरीना की तारीफ करते हुए उन्हें सबसे बेहतरीन डांसर में से एक बताया जिस पर उन्होंने सहमति भी जताई हालांकि उन्हें देखकर कैटरीना चढ़ गई और उन्होंने रणबीर से पूछा तू पीकर आया है क्या ?”

See also  Renuka Swamy Murder Case : फिल्मी कहानी बनी इस अभिनेता की जिंदगी जिसमें हीरो, हीरोईन और हत्या सब शामिल हैं, दिल दहल जाएगा सुनकर खौफनाक करतूत... 

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि रणबीर उनका दिल तोड़ देंगे. कैटरीना ने इस पर बात करते हुए कहा था ‘मेरा सबसे बड़ा डर यह है कि अगर मैं शादी करूंगी और मैं मंडप पर खड़ी होऊंगी, तो वह मुझसे पूरी तरह प्यार नहीं कर पाएंगे. हो सकता है कि वह इन कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए अपने मन को अच्छी तरह से नहीं जानते हों, दिल टूटने की आशंका ही मेरा एकमात्र डर है.