भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Khesari Lal Yadav And Rani Chatterjee Video : रानी चटर्जी ने नाइटी पहनकर खेसारी लाल को किया बेकाबू, दोनों ने किया जमकर रोमांस, टूटे सारे रिकॉर्ड

Bhojpuri Romance Video: भोजपुरी सिनेमा के डैशिंग सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का एक रोमांटिक गाना काफी वायरल हो रहा है।यह दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है।भोजपुरी सिनेमा में जब भी दोनों एक साथ दिखाई देते हैं तो हर कोई इनका दीवाना हो जाता है।ऐसे में दोनों का जबरदस्त रोमांस सोशल मीडिया पर आग लगा देता है। वहीं अगर यह जोड़ी रोमांस करें तो सारे रिकॉर्ड भी टूट जाते हैं,जब भी खेसारी लाल के साथ रानी चटर्जी होती हैं तो दोनों ही अलग अंदाज में रोमांस करते नजर आते हैं।

See also  MMS लीक वीडियो के बाद इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता सोशल मीडिया पर हुई वायरल... 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रानी चटर्जी का वीडियो सॉन्ग इस समय काफी धमाल मचाए हुए हैं।यह गाना सभी को अपनी और आकर्षित कर रहा है। रानी चटर्जी ने भी अपनी खूबसूरती से पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।इस वीडियो में रानी चटर्जी का बेहद बिंदास अंदाज भी देखने को मिल रहा है।
रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Ke Gane) के फैन ‘मौका के लाभ ल पाजा में दाब ल’ गाने के वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दे कि इस वीडियो में रानी चटर्जी खेसारी लाल यादव को बार-बार परेशान कर रही हैं और वह उन्हें बार-बार अपने आप से रोमांस करने के लिए भी कह रही हैं।दोनों आपस में मिलकर जमकर मस्ती कर रहे हैं।आप वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं

See also  कंटेंट से भरपूर है ये वेब सीरीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार, अकेले में देखें इन्हें

रानी चटर्जी और खेसारी लाल के इस गाने को अबतक 34,831,036 बार देखा जा चुका है। इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने मिलकर गाया है।

इस गाने के बोल आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत (Avinash Jha) (Ghungroo) ने दिया है।