मनोरंजनविडियोज़

‘Crew’ का प्रचार करते हुए कृति सैनन भीड़ गईं, प्रशंसकों ने सेल्फी के लिए उन्हें घेर लिया, तस्वीरें वायरल हो गईं

कृति सेनन फिलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म क्रू की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। स्टार अभिनेत्री इसके लिए तब्बू और करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। अब, फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने प्रचार गतिविधियों को शुरू कर दिया है।

हाल ही में, कृति ने बहुप्रतीक्षित फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक कार्यक्रम का दौरा किया, और अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए लोगों का पागलपन देखा गया क्योंकि वह प्रशंसकों से घिरी हुई थीं।

कार्यक्रम में कृति सेनन की उपस्थिति ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया और सभी ने अभिनेत्री के साथ तस्वीरें क्लिक कीं। कल होने वाले ट्रेलर लॉन्च से पहले दर्शकों को इसकी एक छोटी सी झलक दिखाई गई. उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शकों का उत्साह चरम पर है।

See also  बॉलीवुड की ये हसीनाएं कई बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता कि क्रू दर्शकों के बीच चर्चा पैदा कर रहा है। टीज़र से ही फिल्म साल की एक बड़ी मनोरंजक फिल्म होने का वादा कर रही है जो निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

इससे पहले, जब क्रू की घोषणा की गई थी, वोग के साथ एक साक्षात्कार में कृति ने साझा किया था, “एक मुख्यधारा की फिल्म बहुत वास्तविक हो सकती है और फिर भी बहुत मनोरंजक हो सकती है। और यह फिल्म इसी बारे में है। हमारे सभी पात्र एक-दूसरे से अलग अभिनय करते हैं। यह बस एक साथ आने और एक दूसरे पर प्रतिक्रिया करने के बारे में है। मुझे लगता है कि हमें कुछ बेहतरीन अलिखित क्षण भी मिल सकते हैं।

संगीत, स्टार पावर और ग्लैमर का सही मिश्रण ‘क्रू’ को एक मनोरंजक यात्रा बनाने की तैयारी कर रहा है, जो ऊंची उड़ान भरेगी और दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर देगी। एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जो शानदार होने का वादा करता है!

See also  Pawan Singh - Monalisa Romance Video : मोनालिसा ने सुहागरात पर किया पलंगतोड़ डांस, पवन सिंह ने भर-भरकर किया रोमांस

29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए निर्धारित, ‘क्रू’ न केवल अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों के लिए बल्कि पूरे भारत में, मुख्य रूप से मुंबई में अपने विविध शूटिंग स्थानों के लिए भी ध्यान आकर्षित कर रही है। बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित इस बहुप्रतीक्षित परियोजना को बड़े पर्दे पर लाने के लिए एकजुट हुए हैं।