भारत की खबरेंमनोरंजनविडियोज़

Sherlin Chopra Oops Moment : पहले गिरा चश्मा और फिर कंधे से गिरा टॉप, शर्लिन चोपड़ा सबके सामने हुई उप्स मोमेंट का शिकार

शर्लिन चोपड़ा हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में भी बनी रहती हैं और आते जाते वह कमरे में भी कैद हो जाती हैं लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस की ओवर एक्टिंग और ओवर स्मार्टनेस के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. शर्लिन चोपड़ा हमेशा से ही बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में से एक रही है.

इस बार भी वह अपनी सारी हदें पार करते हुए दिखाई दे रही हैं.उन्होंने इस बार इतना रिवीलिंग टॉप पहना है कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान हो रहा है और इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ वह एयरपोर्ट पर पहुंच जाती हैं. हर कोई उनकी अजीबोगरीब हरकतों को देखकर उन पर हंस भी रहा है. ऐसे में वह काफी हाईलाइट हो रही है.एक्ट्रेस पैपराजी के सामने भी ओवर रिएक्ट करने लगती है।वो पोज देने के साथ-साथ वह कुछ स्टेप भी करना चाह रही होती हैं लेकिन उनका यह स्टेप एक बार में नहीं बना तो दूसरी बार में उनके साथ ऐसा हुआ कि वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

एक्ट्रेस Sherlyn Chopra अपने बालों को घुमाकर स्टेप्स किए तो उनका टॉप कंधे से खिसक नीचे ढलक गया. हालत को देखते हुए उन्होंने अपने टॉप की स्ट्रीप को तुरंत ऊपर किया, लेकिन ये सब कैमरे में कैद हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी जाकर खिंचाई कर रहे हैं, कुछ तो Urfi तक से एक्ट्रेस की तुलना कर डाले।

See also  होने वाली दुल्हन को नहीं पता था, आगे क्या होने वाला है, फिर जो हुआ, उस खुशी के बारे में कभी सोचा ही नहीं था

आपको बता दे कि शर्लिन चोपड़ा कामसूत्र मूवी में दिखाई दी थी। इसके बाद उनकी बोल्डनेस के बारे में काफी चर्चा हुई थी। हालांकि शर्लिन चोपड़ा की अधिकतर कैट फाइट राखी सावंत से चलती है और दोनों ही एक दूसरे की आलोचना करते हुए दिखाई देती हैं। वहीं शर्लिन चोपड़ा हमेशा से ही अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से लोगों के निशाने पर रहती हैं।