Uncategorized

Land For Job Case : पहले बैठाए रखा, फिर हुए 50 सवाल, लालू यादव से ईडी ने की 10 घंटे की पूछताछ…

जमीन के बदले नौकरी घोटाले मामले में ईडी की टीम ने लालू यादव से करीब 10 घंटे तक सवाल जवाब किया। लालू यादव सोमवार सुबह 11:10 मिनट पर पटना ऑफिस पहुंचे। करीब 1 घंटे तक बैठाए जाने के बाद उनसे पूछताछ शुरू हुई। ईडी की टीम ने रात करीब 9:05 मिनट पर लालू यादव का छोड़ा। इस दौरान ईडी के अधिकारियों ने लालू यादव से 50 से ज्यादा सवाल पूछे।

Land For Job Case
पहले बैठाए रखा, फिर हुए 50 सवाल

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव से 10 घंटे की सवाल जवाब के बाद आज ईडी तेजस्वी यादव से पूछताछ करेगी। लालू यादव से पूछताछ करने के दौरान उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती समेत कई लोग ईडी ऑफिस के बाहर मौजूद थे। 1 घंटे बैठाए रखने पर मीसा भारती ने कहा कि उनके पिता की तबीयत बहुत खराब है। इसके बावजूद उन्हें 1 घंटे तक बैठाए रखा। एक ही बार मुझे उनके पास जाने दिया गया।

See also  69th Filmfare Awards : रणबीर - आलिया ने बना डाला रिकॉर्ड, 68 साल बाद, 'फिल्म फेयर अवॉर्ड्स' में पहली बार ऐसा हुआ…

मीसा भारती ने बताया कि अगर उनके पिता को कुछ हुआ तो इसकी पूरी जिम्मेदारी पीएम की होगी। मीसा भारती ने कहा कि ईडी सिर्फ लालू परिवार को ही नहीं बल्कि देश के संपूर्ण विपक्ष को डरना चाहती है। वहीं नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि चाचा से मुझे कई सवाल पूछने हैं। एक भतीजी के रूप में नीतीश चाचा का बार-बार स्वागत करूंगी।