मनोरंजनवायरल वीडियो

देखो | क्या वायरल वीडियो में शाहरुख खान ने एड शीरन को किस किया? नेटिज़न्स प्रतिक्रिया करते हैं

एड शीरन ने अपने +–=÷× भारत दौरे के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मुलाकात की। अब दोनों द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

इंस्टाग्राम वीडियो में SRK को ब्रिटिश गायक को अपना प्रतिष्ठित पोज़ सिखाते हुए दिखाया गया है, जो अपने प्रतिष्ठित गीत “शेप ऑफ यू” के लिए जाना जाता है। जैसे ही वे ओम शांति ओम के ‘दीवानगी दीवानगी’ पर नृत्य करते हैं, खान उस पोज़ को फिर से बनाने के लिए अपनी बाहें फैलाते हुए दिखाई देते हैं।

देखें: एड शीरन ने इंडिया कॉन्सर्ट से पहले मुंबई के स्कूल का दौरा किया, बच्चों के साथ ‘शेप ऑफ यू’ गाया

एड शीरन उनका अनुसरण करते हैं और एक आदर्श प्रशंसक क्षण बनाते हैं। “यह हमारा आकार है। एक साथ प्यार फैलाना…” वीडियो का कैप्शन कहता है। हालाँकि, यह वीडियो का अंत है जिसने और भी अधिक साज़िश पैदा कर दी है। शाहरुख खान के एड शीरन को गले लगाने और चूमने से ठीक पहले वीडियो को छोटा कर दिया गया, जिसके लिए खान अक्सर जाने जाते हैं। नेटिज़न्स ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

See also  Birthday Special: एक हादसे में खोया पति, टूट गए थे सारे सपने, जानें कौन है ये एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: इस तारीख को भारत में एड शीरन के ‘परफेक्ट’ प्रदर्शन के लिए मंच पूरी तरह तैयार है। टिकट की कीमतें, स्थान और बहुत कुछ जांचें

एक यूजर ने पोस्ट किया, ”भाई चुंबन करने के लिए आगे बढ़े।” क्या अंत में शाहरुख ने सिर्फ चुंबन किया?” एक अन्य उपयोगकर्ता को आश्चर्य हुआ। एक उपयोगकर्ता की ओर से आया, “उन्होंने अंत में चुंबन क्यों काट दिया?” दूसरे उपयोगकर्ता की ओर से आया, “उन्होंने अंत में चुंबन को छोड़ दिया।” एक उपयोगकर्ता ने बहुत आत्मविश्वास के साथ लिखा, “उन्होंने निश्चित रूप से अंत में चुंबन किया।” दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा, “भाई ने सोचा कि अंत में एड काजोल थी।” एक उपयोगकर्ता ने मांग की, “अंत का खुलासा कीजिए जनाब।” क्या सच में शाहरुख ने वीडियो के अंत में एड को किस किया था? इसे देखें और अपने निष्कर्ष पर पहुँचें:

एड शीरन अपने म्यूजिक वीडियो में शाहरुख को चाहते हैं

See also  तृषा मधुकर का mms का फुल वीडियो मिल गया है, देखना है तो अकेले में चले जाये तब देखे यहाँ

एड शीरन ने हाल ही में बॉलीवुड में अपनी गहरी रुचि साझा की, विशेष रूप से अपने अगले संगीत वीडियो में शाहरुख खान को शामिल करने में। यह बात ज़ूम के साथ एक आकर्षक बातचीत में सामने आई, जहाँ शीरन अपने मुंबई दौरे का प्रचार कर रहे थे।

राम चरण का ‘अपमान’ करने के लिए शाहरुख की आलोचना

एक हल्के-फुल्के रैपिड-फायर सत्र के दौरान, एड ने कहा कि वह बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। शीरन से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड स्टार को अपने संगीत वीडियो में देखना चाहेंगे। “परफेक्ट” गायक ने कहा, “मैंने वास्तव में इसके बारे में कभी नहीं सोचा था। लेकिन, मुझे लगता है, शाहरुख क्योंकि वह सबसे बड़े स्टार हैं।”