ताज़ा खबरें

क्राइम ब्रांच की टीम भी रह गई सन्न जब यूपी पुलिस की परीक्षा देने पहुंचा युवक, एडमिट कार्ड देखते ही उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक युवक बड़े ही अरमानों के साथ यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा में शामिल होने गया था और वह अपना एडमिट कार्ड लेकर परीक्षा केंद्र भी पहुंचा जैसे ही युवक ने अपना एडमिट कार्ड दिखाया वहां पर तैनात पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस युवक को चौकी ले गई थोड़ी देर में पीछे से क्राइम ब्रांच की टीम भी आ गई और अभ्यर्थी से पूछताछ करने लगी युवक ने एडमिट कार्ड में ऐसा क्या था? आइये जानते हैं पूरा मामला..

महोबा में यूपी पुलिस परीक्षा में एक युवक को परीक्षा देने से वंचित कर दिया गया क्योंकि उसके एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की फोटो चिपकी थी जैसे ही महोबा पुलिस ने उसका एडमिट कार्ड देख पुलिस हरकत में आ गई और उसे थाने ले गई और वह अपनी परीक्षा देने से वंचित रह गया।

See also  MX Player Bold Web Series : इस वेब सीरीज को परिवार के साथ कभी न देखें, यह बोल्ड सीन्स से भरपूर है

यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा में एक परीक्षार्थी के एडमिट कार्ड में अभिनेत्री सनी लियोनी की फोटो चस्पा होने से परीक्षार्थी को परीक्षा देने से वंचित कर दिया गया. परीक्षा कक्ष में परीक्षा देने के बजाय पुलिस ने अभ्यर्थी को पूछताछ के लिए चौकी में बिठा लिया. क्राइम ब्रांच की टीम अभ्यर्थी से पूछताछ की. फिलहाल इस मामले में प्रशासनिक आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ऐसा ही एक वाक्य रविवार को परीक्षार्थी धर्मेंद्र सिंह के साथ भी घाटी जिले के कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के ग्राम रागोलिया बुजुर्ग निवासी धर्मेंद्र सिंह ने पुलिस भर्ती परीक्षा में सभी सूचनाओं विधिवत रूप से दर्ज कराई थी। धर्मेंद्र ने बताया कि उसने अपना एडमिट कार्ड निकलवाया तो उसमें मेरी फोटो के जगह पर अभिनेत्री सनी लियोन की फोटो चिपकी हुई थी उसके अनुसार आवेदन के रजिस्ट्रेशन के समय सारी सूचनाओं और फोटो सही थी। महोबा के कुलपहाड़ कोतवालीक्षेत्र के जैतपुर पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने परीक्षार्थी धर्मेन्द्र सिंह को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

See also  Mahoba Latest News : क्राइम ब्रांच की टीम भी रह गई सन्न जब यूपी पुलिस की परीक्षा देने पहुंचा युवक, एडमिट कार्ड देखते ही उड़ गए होश

यूपी सिपाही भर्ती की 2 दिन की परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप में कुल 244 लोगों को गिरफ्तार किया गया। परीक्षा में नकल रोकने के लिए कई दिनों से अभियान चलाया जा रहा था।15 फरवरी से परीक्षा के पहले दिन 18 फरवरी तक 244 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पेपर लीक करने की कोशिश नकल ठगी के मामलों में गिरफ्तारी भी हुई है।जिला पुलिस और एसटीएफ ने इसकी गिरफ्तारी की।

गिरफ्तार आरोपियों में अभ्यर्थी, सॉल्वर, दलाल शामिल हैं. प्रयागराज में 17, एटा में 16,सिद्धार्थनगर में 15, आजमगढ़ से 9, मऊ में 13 और वाराणसी में 13 आरोपी गिरफ्तार किए गए.
सिपाही भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन 301474 अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ी. दूसरे दिन 2408722 अभ्यर्थियों में से 2107248 अभ्यर्थियों ने दूसरे दिन परीक्षा दी. दोनों दिन मिलाकर कुल 43,13611 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी. कुल साढ़े दस फीसदी अभ्यर्थियों ने सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा छोड़ी.