भारत की खबरेंमनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

OTT Release This Week : इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी यह फ़िल्में और वेब सीरीज देखिए कौन है किस से आगे

मार्च की शुरुआत अब धमाकेदार होने वाली है। 1 मार्च को ओटीटी पर दो हिंदी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है इस मार्च ओटीटी पर दो हिंदी वेब सीरीज और तीन इंग्लिश वेब सीरीज आने वाली है। हिंदी की एक वेब सीरीज मर्डर मिस्ट्री के साथ कॉमेडी है तो दूसरी वेब सीरीज कोर्ट रूम ड्रामा के साथ कॉमेडी को मिक्स किया गया है। यदि आप इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ मजेदार देखना चाहते हैं तो आईए देखते हैं इन वेब सीरीज की लिस्ट-

मामला लीगल है

नेटफ्लिक्स पर कोर्ट रूम ड्रामा के साथ और कॉमेडी का तड़का लगाए हुए यह वेब सीरीज बेहद खास होने वाली है। इसमें रवि किशन दिखाई देंगे जो बीडी त्यागी बने हुए हैं जो पटपड़गंज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं और भारत के अटॉर्नी जनरल बनना चाहते हैं। यह वेब सीरीज 1 मार्च 2024 को आएगी इसमें रवि किशन के साथ निधि विष्ट, नैना ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया जैसे लोग दिखाई देंगे

See also  Miss World 2024: टॉप 8 में पहुंचीं भारत की सिनी शेट्टी से क्या पूछा गया? ऐसे टूटा जीत का सपना

सनफ्लावर 2

सुनील ग्रोवर कि यह वेब सीरीज का दूसरा सीजन है सीजन 2 की कहानी मिस्टर कपूर की मौत की जांच पर आधारित है और नए निवासी शक के घेरे में आ गए हैं जहां सुनील ग्रोवर सीरीज में कॉमेडी का तड़का भी लगाएंगे। वही अदा शर्मा ग्लैमर की कमी को पूरा करेंगे। इन दोनों के अलावा इसमें रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी मुकुल चर्चा, सोनाली नागरानी,सोनल झा और आशीष विद्यार्थी जैसे दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे। आपको बता दे कि यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म zee5 पर 1 मार्च को आएगी।

नेपोलियन

यह वेब सीरीज 1 मार्च को एप्पल टीवी प्लस पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी नेपोलियन बोनापार्ट की लाइफ उनके पावर में आने और उनकी वाइस पर केंद्रित है फिल्म में जोकिंग फिनिक्स मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

See also  रोमांटिक होने का मूड है तो देख डाले ये तीन वेब सीरीज़, ये मिनी एडल्ट सीरीज जोश भर देगी आप में

poor things

एम्मा स्टोन की फिल्म पुअर थिंग्स मंगलवार यानी 27 फरवरी को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे साइंटिस्ट ने वापस जिंदा कर दिया है। इसमें एम्मा के अलावा मार्क रफालो, विलियम डेफो, रेमी युसूफ, क्रिस्टोफर एबाट और जेरोड करमाइकल भी होंगे।

एनीवन बट यू

यह वेब सीरीज भी प्राइम वीडियो पर आएगी।इस फिल्म में बी और बेन की कहानी दिखाई गई है जो एक दूसरे को डेट कर रहे होते हैं। हालांकि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा होता है ऐसे में वह अलग हो जाते हैं लेकिन जब उनकी मुलाकात ऑस्ट्रेलिया में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में होती है तो वह मेहमानों के सामने परफेक्ट कपल के रूप में दिखावा करते हैं।फिल्म में सिडनी स्वीनी और ग्लेन पावेल के साथ अलेक्जेंड्रा शिप, गाना, हेडली रॉबिंसन, मिशेल हर्ड नजर आएंगे। यह फिल्म 27 फरवरी को रिलीज होगी।