मनोरंजनविडियोज़

Malaika Arora Viral Video : कैमरे पर पोज देते हुए मलाइका की कमर पर फैन ने रखा हाथ तो बाउंसर ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोगों ने की मलाइका की तारीफ

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आ रहा है जो काफी चर्चा में छाया हुआ है। इस वीडियो में मलाइका एक लड़के के साथ दिखाई दे रही है।जैसा की वीडियो में आप देख सकते हैं की मलाइका कैमरे प्रपोज दे रही होती हैं तभी एक लड़का उनके पास आ जाता है और उनकी कमर पर हाथ रख लेता है।आपको बता दे कि यह लड़का दिव्यांग होता है इस लड़के ने पोज देते वक्त मलाइका के कमर पर हाथ रखा जिसकी वजह से अब यह लड़का सुर्खियों में भी छाया हुआ है।

अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो लाइमलाइट में छा जाती हैं। ऐसे में वह खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं। इसी कड़ी में मलाइका का एक नया वीडियो सामने आ रहा है जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।दरअसल पोज़ के दौरान इस लड़के ने मलाइका की कमर पर अपना हाथ रख दिया है, जिसे लेकर कॉमेंटबाजों ने ढेर सारी बातें कह दी हैं।

See also  नेहा मर्डर केस : लव जिहाद पर बोलीं फैयाज की मां- एक दूसरे से करते थे प्यार, IAS बनाना चाहती थी!

यह वीडियो मलाइका अरोड़ा के रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा के सेट से आ रहा है। इस बार भी मलाइका अरोड़ा इस शो को जज कर रही हैं और यह वीडियो भी वही का है।मलाइका शो की शूटिंग के लिए लाल रंग की साड़ी में तैयार होती है,इस दौरान कैमरे के सामने उनकी तरफ एक फैन बढ़ता है और मलाइका उन्हें अपनी तरफ बुलाने की इशारा भी करती हैं फिर दोनों एक साथ कैमरे के सामने पोज़ देते दिख रहे हैं।

इसी दौरान दिव्यांग फैन ने मलाइका अरोड़ा की कमर पर हाथ रख दिया जिसके बाद यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। मलाइका भी यहां काफी प्यार के साथ उसे फैन के साथ फोटो खिंचवा रही हैं। फैन को इतना ज्यादा क्लोज देखकर वहां खड़े बाउंसर हैरान हो जाते हैं और सिक्योरिटी स्टाफ उनकी तरफ तेजी से दौड़ता हुआ दिख रहा है और उसे फैन का हाथ मलाइका के कमर से हटता भी है।

See also  Gungun Gupta Interview : अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता ने तोड़ी अपनी चुप्पी, मचा दी सनसनी

इस वीडियो के सामने आने के बाद मलाइका की काफी तारीफ हो रही है लोगों ने आसपास खड़े बाउंसर के लिए जरूर कमेंट किए हैं। एक ने कहा- हाथ कमर पर रख दिया तो काले कपड़े वाले अंकल का मुंह खुला रह गया। एक ने कहा- बॉडीगार्ड को देखो। कुछ ने कहा- सिक्यॉरिटी गार्ड के रिएक्शंस को देखिए जरा। एक ने कहा- फुल फुटेज खाया है सिक्यॉरिटी वाले ने।