Uncategorized

Munmun Dutta News : एक छोटी से बदलाव के कारण बाल – बाल बची मुनमुन दत्ता, जाने वाली थी इज़राइल कोई कारण नहीं जा पाई।

तारक मेहता शो की पॉपुलर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता यानी की बबीता जी ने खुलासा किया है कि वह इसराइल जाने वाली थी लेकिन कुछ कारणो की वजह से वह नहीं जा पाई।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को खूब पसंद आता है। इसके हर एपिसोड को खास बनाने की कोशिश की जाती है।शो के किरदारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं लोग उन्हें असल नाम से कम और शो के नाम से ज्यादा जानते हैं।

शो में एक गोकुलधाम सोसायटी है जहां जेठालाल, तारक मेहता, भिड़े, डॉक्टर हाथी और बबीता जी अपने परिवार के साथ रहते हैं। अब शो की पॉपुलर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता यानी की बबीता जी ने बताया है कि वह इसराइल जाने वाली थी लेकिन किसी वजह से वह नहीं जा पाई।

See also  7 Seater Cars : यह 7 सीटर कार है सभी के लिए परफेक्ट, कीमत है इतनी कम, माइलेज भी है दमदार, मेंटेनेंस है बाइक से भी कम

हाल ही में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि कैसे उनकी शूटिंग बढ़ गई जिसके कारण उन्हें अपनी इजरायल की यात्रा स्थगित करनी पड़ी। उन्होंने इस खतरनाक स्थिति से बचाए जाने के लिए आभार भी व्यक्त किया है।

Munmun Dutta News
तारक मेहता की बबीता जी की बाल बाल बची जान

मुनमुन ने सुनयना फौजदार के साथ अपने डांस की बीटीएस तस्वीर और वीडियो भी शेयर किए हैं मुनमुन दत्ता ने लिखा मैं यह सोचकर कांप जाती हूं कि इस वक्त में इजराइल में हो सकती थी मेरी टिकट्स भी बुक हो गई थी लेकिन मुझे इस अगले हफ्ते तक के लिए इस पोस्टफोन करना पड़ा क्योंकि मेरी नाइट शिफ्ट अचानक से बढ़ गई।