मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

New series on weekend : आप भी बनाना चाहते हैं अपने वीकेंड को शानदार तो ओटीटी पर देखें यह पांच साउथ की फिल्में!

New OTT releases this weekend : टेंशन भरे ऑफिस या काम के माहौल से अपने आप को ब्रेक देने के लिए सभी की जिंदगी में वीकेंड बहुत महत्व रखता है और अगर इस वीकेंड को शानदार बनाना है तो फिल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है। ऐसे में फिल्मी प्रेमियों के लिए मनोरंजन के नए-नए साधन तो आते ही रहते हैं लेकिन अब आप घर बैठे मनोरंजन का पूरा मजा ले सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ऐसी कई सारी वेब सीरीज और मूवीस हैं जो आपका भरपूर एंटरटेनमेंट करेंगी। इस पर आने वाले कंटेंट भावात्मक सामाजिक ड्रामा और थ्रिलर हास्य से भरपूर होती है।दर्शकों के पास इस सप्ताह के अंत में स्ट्रीमिंग की दुनिया में विकल्प चुनने का विकल्प मौजूद हैं. यहां हम नई ओटीटी रिलीज के बारे में बता रहे हैं और सभी साउथ की फिल्में हैं.

See also  इस बोल्ड वेब सीरीज ने पार की सारी हदें, देखने से पहले लगा लें दरवाजे की कुंडी

वैलाटी’ (Valatty):
मॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मैं नए-नए प्रोजेक्ट्स आते ही रहते हैं।ऐसे में लोग विजय बाबू की वैलाटी को कैसे भूल सकते हैं। यह फिल्म disney+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है। यह फिल्म एक वलाट्टी’ टॉमी नाम के एक गोल्डन रिट्रीवर की कहानी बताती है जिसे अपने पड़ोसी कॉकर स्पैनियल अमालू से प्यार हो जाता है.एडवेंचर कॉमेडी रोमांस फिल्म न्यूकमर देवन जयकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है.

गरुड़न’ (Garudan):
यह फिल्म सुरेश गोपी के निर्देशन में बनी फिल्म है जो एक थ्रिलर मूवी है। इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है।न्यूकमर द्वारा निर्देशित फिल्म में बीजू मेनन, दिव्या पिल्लई, अभिरामी, मालविका, निशांत सागर और कई अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.यह एक हरीश नाम के पुलिसकर्मी और निशांत नाम के एक कॉलेज प्रोफेसर से जुड़ी हुई कहानी है जो एक अपराध में पकड़े जाते हैं।

See also  Akshara Nirahua romance : अक्षरा सिंह को नाइटी में देख बौखलाए निरहुआ, नाइटी खोल अक्षरा संग हो गये लीन वीडियो देख खुद को थामना हो जाएगा मुश्किल।

‘धूमम’ (Dhoomam):
शानदार कलाकारों और पवन कुमार जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक के बावजूद, फहद फासिल की ‘धूमम’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में असफल रही. फिल्म अविनाश की एक प्रमुख सिगरेट कंपनी में अपनी मार्केटिंग भूमिका से अलग होने की इच्छा का वर्णन करती है. ये फिल्म ऐप्पल टीवी (Apple TV) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

‘कन्नूर स्क्वाड’ (Kannur Squad):
इस फिल्म में मम्मूटी दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म एक क्राईम ड्रामा मूवी है जिसे disney+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।न्यूकमर रॉबी वर्गीस राज द्वारा निर्देशित, ‘कन्नूर स्क्वाड’ एक पुलिस अधिकारी और उसकी टीम की पूरी कहानी है जो एक अमीर एनआरआई बिजनेसमैन की हत्या के लिए जिम्मेदार अपराधियों को पकड़ने के लिए भारत के विभिन्न राज्यों में जाकर कठिन यात्रा का सामना कर रहा है।
लियो’ (Leo): थलापति विजय और लोकेश कनक राज द्वारा निर्देशित फिल्म लो भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है। फिल्म बीते माह नवंबर के आखिरी वीक में ओटीटी पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। यह तमिल सिनेमा की एक ब्लॉकबस्टर मूवी है।

See also  Ram Mandir Ayodhya : राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान आखिर क्यों एक पुजारी ने अचानक अपना चेहरा ढक लिया था, जानिए क्या था वजह।