Uncategorized

Poonam pandey News : कभी अपने पति पर लगाया था मारपीट का आरोप, नहीं हुआ अभी तक तलाक, नशा से किया था बॉलीवुड डेब्यू

Poonam pandey: पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 को हुआ था और इस वर्ष वह 33 साल की हो जाती लेकिन इसके पहले ही मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। बताया जा रहा है कि कैंसर से लड़ते हुए उनका निधन हो गया है। कानपुर में जन्मी पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और उन्होंने हिंदी के अलावा भोजपुरी, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी फिल्में की पूनम पांडे आए दिन विवादों में भी रहती थी जिसके चलते अक्सर वह सुर्खियां बटोरती थी।

मॉडल अभिनेत्री इंटरनेट सेंसेशन और सबसे ज्यादा विवादों में रही स्टार में से एक पूनम पांडे की कैंसर की वजह से मौत हो गई है वह केवल 32 साल की थी। शुक्रवार 2 फरवरी 2024 की सुबह पूनम पांडे के ऑफिशल इंस्टाग्राम पर इस बारे में पुष्टि की गई।इस पोस्ट में बताया गया कि आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है.

See also  Poonam Pandey Net Worth : क्या आपको पता है कि पूनम पांडे कैसे कमाती थी इतने रुपए? लग्जरी कारों की थी शौकीन? इतनी दौलत की थी मालकिन

कानपुर में जन्मी पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की वह ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट’ और ‘मेगामॉडल प्रतियोगिता’ के टॉप 9 कंटेस्टेंट्स में एक रह चुकी हैं. पूनम पांडे कई फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर दिखाई दे चुकी हैं. मॉडलिंग के साथ-साथ पूनम पांडे ने एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाया, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल पाई.

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था नशा से पहले पूनम पांडे ने अनकैनी नाम की एक शॉर्ट फिल्म भी की थी नशा के अलावा पूनम ने आ गया हीरो , ‘जीएसटी- गलती सिर्फ तुम्हारी’ और ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया. हिंदी फिल्मों के अलावा पूनम ने ‘अदालत’ नाम की भोजपुरी, ‘लव इन पॉयजन’ नाम की कन्नड़ और ‘मालिनी एंड कंपनी’ नाम की तेलुगु फिल्म में काम किया है.

See also  Poonam Pandey Oops Moment : क्लीवेज-बेअरिंग बैकलेस जंपसूट में पूनम पांडे को हुआ बड़ा ऊप्स मोमेंट; वीडियो हुआ वायरल

बड़े पर्दे के अलावा पूनम पांडे ने छोटे पर्दे पर भी काफी काम किया। पूनम ने 2011 में फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 4, टोटल नादानियां’, ‘प्यार मोहब्बत श्श्श्श’ और कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में भी हिस्सा लिया था.

पूनम पांडे ने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. शादी को COVID-19 महामारी के कारण निजी रखा गया था. उनकी शादी उनके मुंबई स्थित घर पर करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई थी.

शादी के कुछ दिन बाद ही 11 सितंबर को पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर छेड़छाड़, धमकाने और मारपीट का आरोप लगाया था, इसके बाद उनके पति को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया था इस घटना के बाद काफी विवाद भी खड़ा हो गया था पूनम अक्सर सैम के साथ अपने अपमानजनक रिश्ते के बारे में बात करती थी और उन्होंने यह भी बताया कि वह कैसे अपने रिश्ते की शुरुआत से ही घरेलू हिंसा का शिकार हो गई थी. पूनम काफी वक्त से सैम से अलग रह रही थीं. हालांकि, दोनों का तलाक नहीं हुआ था.