Uncategorized

Poonam Pandey Live Video : पूनम पांडे आखरी बार देखी थी इस पब्लिक इवेंट में, अब वीडियो छाया इंटरनेट पर

जब से पूनम पांडे की मौत की खबर सुनी गई है तबसे सभी लोग हैरान हैं और उनके फैंस के तो होश उड़ गए हैं मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि की है। पूनम पांडे के मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताया जा रहा है

पूनम पांडे की मौत की खबर सुनकर हर कोई सकते में आ गया है।

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के मैनेजर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर की पुष्टि की है। उनके निधन की वजह सर्वाइकल कैंसर बताया जा रहा है। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर सभी की आंखें नम हो गई हैं और लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।आज हमारे बीच पूनम पांडे का वह आखरी वीडियो भी दिखाई दे रहा है जिसमें वह एक अवॉर्ड फंक्शन में दिखाई दे रही है।यह एक्ट्रेस का लास्ट इवेंट का वीडियो है और इसमें एक्ट्रेस काफी खुश भी नजर आ रही है।

See also  Mughal Dark Secrets : मुगल रानियों के हार और कमरबंद का ही वजन होता था 20 किलो, पहनती थीं इतने जेवर

इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि यह पूनम पांडे की अपीरियंस वाला आखिरी पब्लिक वीडियो है। इस वीडियो में पूनम हमेशा की तरह पैपराजी के सामने रेड कार्पेट पर किलर ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं.

इस वीडियो में पूनम पांडे कैमरे के सामने ब्लैक कलर के लेदर का जंप सूट पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के हाई हील्स की स्लीपर और उसके ऊपर लाइट ब्राउन कलर का ओवरकोट पहना हुआ है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए पूनम ने अपने बालों को बांधकर अपनी बनाई है और वह काफी खुश भी नजर आ रही है .

See also  Poonam Pandey Net Worth : क्या आपको पता है कि पूनम पांडे कैसे कमाती थी इतने रुपए? लग्जरी कारों की थी शौकीन? इतनी दौलत की थी मालकिन

पूनम पांडे की मौत की खबर सबसे पहले उनकी इंस्टा स्टोरी पर आई. इसके बाद पूनम पांडे (Poonam Pandey Death Reason) की पीआर टीम से स्टेटमेंट सामने आ गया है. एक्ट्रेस की पीआर टीम का कहना है कि वह अपने होमटाउन कानपुर में थीं, जब उन्होंने आखिरी सांस ली. हालांकि, पूनम पांडे के अंतिम संस्कार को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दें, पूनम पांडे बी ग्रेड एक्ट्रेस हैं. एक्टिंग करियर से ज्यादा उनकी लाइफ विवादों से घिरी हुई है. यहां तक कि पति के ऊपर मारपीट का भी आरोप लगा चुकी हैं.