भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Nidhi Jha Romance : निधि झा के साथ प्रदीप पांडे ने पूरी रात किया जबरदस्त रोमांस, वीडियो बढ़ाया इंटरनेट का पारा ..

प्रदीप पांडे का एक्ट्रेस निधि झा के साथ एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें प्रदीप पांडे निधि झा के साथ आधी रात को रोमांस कर रहे हैं और वह अपने ऊपर बिल्कुल भी काबू नहीं रख पा रहे हैं.इस गाने में दोनों की बॉन्डिंग सभी को काफी पसंद आ रही है और यह गाना काफी हंगामा मचा रहा है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं और उनकी भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनी हुई है. लोग इन्हें देखना और सुनना काफी पसंद करते हैं. इनका अनोखा अंदाज हर किसी को अपना दीवाना बना देता है और यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है.

See also  Raveena Tandon News : महिलाओं से मारपीट के मामले में रवीना टंडन पर DCP का बड़ा बयान... 

इस समय सोशल मीडिया पर भी प्रदीप पांडे का सिक्का तेजी से चल रहा है. इनका एक गाना सोशल मीडिया पर आग लग रहा है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वही इस गाने में निधि झा भी नजर आ रही है जो भोजपुरी की नंबर वन एक्ट्रेस है. इस वायरल हो रहे गाने में दोनों ही जबरदस्त डांस कर रहे हैं. इस गाने ने हर जगह धमाल मचाया हुआ है और लोग इसे लाइक भी कर रहे हैं. इस गाने में निधि झा ने भी अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है.

आपको बता दे कि इस गाने को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने मिलकर गया है.वायरल होने वाले इस गाने का टाइटल चोली में किल्ली लगा दिहा सईया है।यह गाना प्रदीप पांडे चिंटू के फिल्म से लिया गया है। वायरल होते हुए इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लाखों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है और यह दोनों ही गिनती अब लगातार बढ़ती जा रही है और लोगों को पसंद भी आ रही है।